होम / जयंत चौधरी पर कोई केस नहीं, 52 करोड़ की संपत्ति, पत्नी और बेटियां भी करोड़पति

जयंत चौधरी पर कोई केस नहीं, 52 करोड़ की संपत्ति, पत्नी और बेटियां भी करोड़पति

• LAST UPDATED : May 31, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ: RLD President Jayant Choudhary : Rajya Sabha elections के लिए नामांकन करते हुए राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने अपनी संपत्ति का भी ब्योरा दिया था। सबसे अच्छी बात यह है कि उनके खिलाफ एक भी केस दर्ज नहीं है। इसके अलावा वह 52 करोड़ रुपये से अधिक की चल-अचल संपत्ति के मालिक हैं। साथ ही उनकी पत्नी और बेटियां भी करोड़पति हैं।

संपत्ति का दिया ब्योरा

राज्यसभा चुनाव में नामांकन दाखिल करते समय सोमवार को रालोद अध्यक्ष Jayant Choudhary ने जो शपथ पत्र दाखिल किया उसके अनुसार जयंत की स्वयं 6.69 करोड़ की चल व 36.30 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है। उनकी पत्नी चारू सिंह के पास 2.94 करोड़ की चल व दो करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है।

रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी की दोनों बेटियां SahiraElisha भी करोड़पति हैं। साहिरा के पास 2.44 करोड़ की चल-अचल संपत्ति है जबकि इलिशा के पास दो करोड़ रुपये की संपत्ति है। नकदी की बात की जाए तो जयंत के पास मात्र 12 हजार रुपये हैं जबकि पत्नी चारू के पास दो लाख रुपये हैं। चारू के पास 30 लाख रुपये के जेवर भी हैं।

कोई केस नहीं है दर्ज

लंदन स्कूल आफ इकोनामिक्स एंड पालिटिकल साइंस से एमएससी एकाउंटिंग एंड फाइनेंस करने वाले जयंत के ऊपर एक भी आपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं है। जयंत चौधरी ने राज्यसभा भेजे जाने को अपना सम्मान बताते हुए Akhilesh  व गठबंधन के दूसरे दलों का आभार जताया।

यह भी पढ़ेंः अखिलेश के तंज पर सीएम योगी का पलटवार, कहा- आपका बजट भाषण बहका हुआ है

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तंज, गांधी परिवार ने अमेठी में विकास के नाम पर दी बदहाली

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox