होम / Road Accident: मेरठ में ट्रक ने घुड़सवारों को कुचला, तीन लोगो की मौके पर हुई मौत

Road Accident: मेरठ में ट्रक ने घुड़सवारों को कुचला, तीन लोगो की मौके पर हुई मौत

• LAST UPDATED : February 11, 2023

Road Accident: लावड़ के मसूरी मार्ग पर महल खरदौनी गांव में देर रात डस्ट से भरे एक ट्रक ने घोड़ा बुग्गी सवारों को कुचल दिया है। वही मौके पर तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। जबकि, हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। मरने वालों में दो सगे भाई थे।

हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और वहँ भारी जाम लगा दिया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है। वही सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस और एसपी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

U.P के मेरठ जिले मे दर्दनाक सड़क हादसा

शुक्रवार देर रात उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। जहां हादसे के बाद गुस्साए परिजनो ने जाम लगा दिया। हालांकि बाद में अधिकारियों के आश्वासन पर जाम खोल दिया।  सूत्रों के अनुसार, लावड़-मसूरी मार्ग पर महल खरदौनी गांव में देर रात डस्ट से भरे एक ट्रक ने घोड़ा बुग्गी सवारों को कुचल दिया। मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुऐ हैं। मरने वालों में दो सगे भाई थे। हादसे की जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और वहां भारी जाम लगा दिया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज

सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस और एसपी देहात मौके पर पहुंचे। लोगों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लावड़ के रहने वाले सीताराम (45) पुत्र शेर सिंह शादी में घोड़ा बग्गी चलाने का काम करता था।

शुक्रवार को वह लावड़ निवासी तौफीक, अहजाद पुत्र नवाब, मोहित पुत्र शीशपाल, नवेद पुत्र लियाकत, रवि पुत्र महेश को साथ लेकर किला परीक्षितगढ़ एक बरात में चढ़त के लिए घोड़ा बग्गी लेकर गया था। देर रात लगभग तीन बजे वापस लौटने के दौरान महल खरदौनी गांव में दौराला की ओर से आ रहे डस्ट से भरे एक ट्रक ने घोड़ा बग्गी को टक्कर मार दी।

ट्रक घोड़ा बग्गी सवार सभी लोगों को दूर तक घसीटते हुए ले गया। हादसे में सीताराम, तौफीक, अहजाद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, रवि के दोनों पैर पर पहिया चढ़ने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके अलावा नवेद पुत्र लियाकत की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। मोहित मामूली रूप से घायल हुआ।

ये भी पढ़ें- Lucknow News: लखनऊ में त्योहारों को देखते हुए 10 मार्च तक धारा 144 लागू, जानिए किन चीजों पर रहेगा बैन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox