होम / Saharanpur News:नाहिद हसन पर कोर्ट के द्वारा आरोप तय, सपा विधायक है नाहिद हसन पढ़े पूरा मामला                                   

Saharanpur News:नाहिद हसन पर कोर्ट के द्वारा आरोप तय, सपा विधायक है नाहिद हसन पढ़े पूरा मामला                                   

• LAST UPDATED : March 27, 2023

उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में सपा विधायक नाहिद हसन पर लगे आरोप को तय कर दिया गया है।सहारनपुर के एमपी-एमएलए कोर्ट में धमकी देने के मामले को लेकर विधायक पर आरोप तय किया गया है। सरसावा थाने का घेराव करने का भी मामला दर्ज है। इस मामले को लेकर अभी आरोप तय नहीं हुए है। कोर्ट ने 27 अप्रैल का तारीख रखा है।

कैराना के सनाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन के ऊपर साल 2018 में विधायक नाहिद हसन पर धमकी देने का मामला दर्ज कराया गया था। विधायक पर आरोप है कि एक मुकदमे में सपा विधायक ने फोन कर तुम्हें देख लेगे की धमकी दी थी।

थाने का घेराव का मामला

इस केस के अलावा भी साल 2010 में सरसावा थाने का घेराव करने का मामला विधायक पर दर्ज है।दोनों ही मुकदमे एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में चल रहा है। दोनों मामले को लेकर आज नाहिद हसन अदालत में पेश हुए।

कोर्ट में पेश होने के आदेश

कोर्ट ने धमकी देने के मामले में विधायक पर आरोप तय किए है। वहीं सरसावा थाने के घेराव के मामले में सारे आरोपी कोर्ट में पेश नहीं हुए। जिसकी वजह से उनपर मुकदमे के लेकर आरोप अभी तय नहीं हो पाए है। कोर्ट ने फिलहाल इसको लेकर सपा विधायक समेत अन्य आरोपियों को आने वाले 27 अप्रैल को स्वयं पेश होने के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़े-Up News: सड़क हादसे में तीन की मौत, बाइक से बचे तो ट्रक ने जान ले ली

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox