होम / Lucknow: सपा मीडिया सेल ट्विटर हैंडल के एडमिन गिरफ्तार, सपाईयों ने जमकर किया हंगामा

Lucknow: सपा मीडिया सेल ट्विटर हैंडल के एडमिन गिरफ्तार, सपाईयों ने जमकर किया हंगामा

• LAST UPDATED : January 8, 2023

लखनऊ: सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर सपा और बीजेपी आमने सामने हैं. पहले दोनो पार्टिंया एक दूसरे पर ट्विटर वार करती थी. सोशल मीडिया के सहारे दोनो एक दूसरे पर वाद प्रतिवाद करती थी लेकिन ये लड़ाई अब मैदान में आ गई है. दरअसल आज तड़के सुबह समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के एडमिन को पुलिस ने सपा मुख्यालय से गिरफ्तार कर लिया.

जिसके बाद सपाईयों ने जमकर हंगामा किया. दरअसल समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पहले से कई एफआईआर दर्ज हैं. जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मनीष जगन अग्रवाल को गिरफ्तार कर जोल ले गई. पुलिस की इस कार्रवाई से सपा के कार्यकर्ता काफी नाराज हैं.

खबर लगते ही सपा प्रमुख इस मामले को लेकर पुलिस मुख्यालय पहुंचे जहां पर पुलिस के अधिकारियों से उन्होंने मुलाकात की. सपा प्रमुख ने कहा कि पुलिस का रवैया ठीक नही है. इसी के साथ कहा कि पुलिस अच्छे से काम नही कर रही है.

पुलिस बीजेपी की कार्यकर्ता के तौर पर काम कर रही है. अखिलेश के सामने जब संबंधित अधिकारियों ने चार रखी तो उन्होंने पीने से मना कर दिया अखिलेश ने कहा कि उनको पुलिस पर भरोसा नही है. ऐसे में वो बाहर से चाय मंगा लेंगे और जरुरत पड़ी तो कप उनसे मांग लेंगे.

सपा ने पुलिस पर लगाए कई आरोप

जैसे ही अखिलेश यादव लखनऊ के पुलिस मुख्यालय पहुंचे सपा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और लिखा कि जब सपा प्रमुख पुलिस मुख्यालय पहुंचे तब वहां पर कोई भी जिम्मेदार अधिकारी मौजूद नहीं था. गौरतलब है कि पुलिस के अधिकारियों से मिलने के बाद अखिलेश यादव वहां से निकले जहां उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने पुलिस पर आरोप जड़ते हुए कहा कि पुलिस निष्पक्षता के साथ नही बल्कि सरकार के दबाव में काम कर रही है.

सपाईयों ने किया जमकर प्रदर्शन

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के एडमिन की गिरफ्तारी के बैद सपा के कार्यकर्तोओं ने जमकर प्रदर्शन किया. पुलिस मुख्यालय के सामने कार्यकर्ताओं लखनऊ पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. सपा के इस प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस को कड़ी सशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने सभी को पुलिस मुख्यालय के भीतर जाने से रोका.

ये भी पढ़ें- Lucknow: अखिलेश यादव ने पुलिस मुख्यालय में चाय पीने से किया मना, बोले इसमें मिला हो सकता है…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox