होम / Samajwadi Party news : शिवपाल यादव ने अफजल अंसारी के लिए खुले दरवाजे, क्या सपा में शामिल होंगे BSP सांसद अफजाल अंसारी?

Samajwadi Party news : शिवपाल यादव ने अफजल अंसारी के लिए खुले दरवाजे, क्या सपा में शामिल होंगे BSP सांसद अफजाल अंसारी?

• LAST UPDATED : February 22, 2023

(Shivpal Yadav opened doors for Afzal Ansari, will BSP MP Afzal Ansari join SP?): समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)  के राष्ट्रीय महासचिव और वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने  रामचरितमानस विवाद पर मंगलवार (21फरवरी) को एक बड़ा बायान दिया।

जिस में उन्होंने बोला कि बीजेपी बस इस मुद्दे को लेकर लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है। जहां आगे उन्होंने ये भी बोला है कि लिहाजा, हम बीजेपी की पिच पर नहीं खेलना चाहते है। ये बायान  उन्होंने मंगलवार कि रात को सपा नेता और पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के परिवार में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे, उस में दिया था।

बीजेपी की पिच पर नहीं खेलना चाहती समाजवादी पार्टी

बता दें कि पत्रकार के यह पूछने पर कि क्या समाजवादी पार्टी स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान से संबंध रखती है। जहां  इसके जवाब में चाचा शिपाल ने कहा कि हम सभी ने बोल दिया है कि हम लोग धार्मिक और सांप्रदायिक मुद्दे से दूर रहना चाहते हैं। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि स्वामी प्रसाद मौर्य को भी निर्देश दे दिए गए हैं कि धार्मिक और इस तरह के मुद्दों में नहीं उलझे।

जिसके बाद शिवपाल का कहना ये है कि बीजेपी बार-बार चाहती है कि यह मामला उठे। हम लोग भी भगवान श्री राम के आदर्शों पर चलने वाले लोग हैं और भगवान कृष्ण के वंशज हैं। जहां उनका कहना है कि हमारा देश धर्मनिरपेक्ष है और हम लोग भी धर्मनिरपेक्ष हैं। हम बीजेपी की पिच पर नहीं खेलना चाहते। हम लोग समाजवादी हैं।

अफजल अंसारी के लिए दरवाजे खुले हैं

बता दें कि चाचा शिपाल ने गाजीपुर से सांसद अफजल अंसारी और विधायक अब्बास अंसारी को सपा में शामिल करने के सवाल पर बोला है कि अल्पसंख्यक लोगों, खासकर मुसलमान वर्ग के आजम खां, इरफान सोलंकी, अफजाल अंसारी पर ज्यादती हो रही है। जब मुख्तार अंसारी बीजेपी समर्थित दल में रहे, तब उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। इसलिए अब अफजल अंसारी के लिए हमारी पार्टी में शामिल होने के लिए दरवाजे बिल्कुल खुले हुए हैं।

 

ये भी पढ़ें- Sonu Nigam Reaction After Attack: सोनू निगम के कॉन्सर्ट में हुआ हंगामा, देर रात सोनू निगम ने लिखवाई कंप्लेंन

 

Tags:

Akhilesh Yadav Caste Survey in UP Ramcharitmanas Ramcharitmanas controversy Ramcharitmanas news ramcharitmanas row ramcharitmanas row updates Samajwadi Party Samajwadi Party Leader Samajwadi Party leader Shivpal Yadav Shivpal Singh Yadav Shivpal Yadav sp leader swami prasad maurya swami prasad maurya on ramcharitmanas swami prasad maurya ramcharitmanas controversy swami prasad maurya samajwadi party UP Caste Survey up ramcharitmanas row Uttar Pradesh अखिलेश यादव" उत्तर प्रदेश यूपी जाति सर्वेक्षण यूपी में जाति सर्वेक्षण यूपी रामचरितमानस पंक्ति रामचरितमानस रामचरितमानस पंक्ति रामचरितमानस पंक्ति अपडेट रामचरितमानस पर स्वामी प्रसाद मौर्य रामचरितमानस विवाद रामचरितमानस समाचार शिवपाल यादव शिवपाल सिंह यादव शिवपाल सिंह यादव सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी समाजवादी पार्टी के नेता समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव स्वामी प्रसाद मौर्य रामचरितमानस विवाद स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox