Samajwadi Party news : शिवपाल यादव ने अफजल अंसारी के लिए खुले दरवाजे, क्या सपा में शामिल होंगे BSP सांसद अफजाल अंसारी?

(Shivpal Yadav opened doors for Afzal Ansari, will BSP MP Afzal Ansari join SP?): समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)  के राष्ट्रीय महासचिव और वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने  रामचरितमानस विवाद पर मंगलवार (21फरवरी) को एक बड़ा बायान दिया।

जिस में उन्होंने बोला कि बीजेपी बस इस मुद्दे को लेकर लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है। जहां आगे उन्होंने ये भी बोला है कि लिहाजा, हम बीजेपी की पिच पर नहीं खेलना चाहते है। ये बायान  उन्होंने मंगलवार कि रात को सपा नेता और पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के परिवार में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे, उस में दिया था।

बीजेपी की पिच पर नहीं खेलना चाहती समाजवादी पार्टी

बता दें कि पत्रकार के यह पूछने पर कि क्या समाजवादी पार्टी स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान से संबंध रखती है। जहां  इसके जवाब में चाचा शिपाल ने कहा कि हम सभी ने बोल दिया है कि हम लोग धार्मिक और सांप्रदायिक मुद्दे से दूर रहना चाहते हैं। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि स्वामी प्रसाद मौर्य को भी निर्देश दे दिए गए हैं कि धार्मिक और इस तरह के मुद्दों में नहीं उलझे।

जिसके बाद शिवपाल का कहना ये है कि बीजेपी बार-बार चाहती है कि यह मामला उठे। हम लोग भी भगवान श्री राम के आदर्शों पर चलने वाले लोग हैं और भगवान कृष्ण के वंशज हैं। जहां उनका कहना है कि हमारा देश धर्मनिरपेक्ष है और हम लोग भी धर्मनिरपेक्ष हैं। हम बीजेपी की पिच पर नहीं खेलना चाहते। हम लोग समाजवादी हैं।

अफजल अंसारी के लिए दरवाजे खुले हैं

बता दें कि चाचा शिपाल ने गाजीपुर से सांसद अफजल अंसारी और विधायक अब्बास अंसारी को सपा में शामिल करने के सवाल पर बोला है कि अल्पसंख्यक लोगों, खासकर मुसलमान वर्ग के आजम खां, इरफान सोलंकी, अफजाल अंसारी पर ज्यादती हो रही है। जब मुख्तार अंसारी बीजेपी समर्थित दल में रहे, तब उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। इसलिए अब अफजल अंसारी के लिए हमारी पार्टी में शामिल होने के लिए दरवाजे बिल्कुल खुले हुए हैं।

 

ये भी पढ़ें- Sonu Nigam Reaction After Attack: सोनू निगम के कॉन्सर्ट में हुआ हंगामा, देर रात सोनू निगम ने लिखवाई कंप्लेंन

 

Aakriti Singh

Share
Published by
Aakriti Singh
Tags: Akhilesh YadavCaste Survey in UPRamcharitmanasRamcharitmanas controversyRamcharitmanas newsramcharitmanas rowramcharitmanas row updatesSamajwadi PartySamajwadi Party LeaderSamajwadi Party leader Shivpal YadavShivpal Singh YadavShivpal Yadavsp leader swami prasad mauryaswami prasad maurya on ramcharitmanasswami prasad maurya ramcharitmanas controversyswami prasad maurya samajwadi partyUP Caste Surveyup ramcharitmanas rowUttar Pradeshअखिलेश यादव"उत्तर प्रदेशयूपी जाति सर्वेक्षणयूपी में जाति सर्वेक्षणयूपी रामचरितमानस पंक्तिरामचरितमानसरामचरितमानस पंक्तिरामचरितमानस पंक्ति अपडेटरामचरितमानस पर स्वामी प्रसाद मौर्यरामचरितमानस विवादरामचरितमानस समाचारशिवपाल यादव शिवपाल सिंह यादवशिवपाल सिंह यादवसपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्यसमाजवादी पार्टीसमाजवादी पार्टी के नेतासमाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादवस्वामी प्रसाद मौर्य रामचरितमानस विवादस्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

4 weeks ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

4 weeks ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

4 weeks ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

4 weeks ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

4 weeks ago