होम / Shamli News: पुलिया न होने पर बच्चे की डूबने से हुई मौत, जाने क्यों?

Shamli News: पुलिया न होने पर बच्चे की डूबने से हुई मौत, जाने क्यों?

• LAST UPDATED : February 16, 2023

Shamli News: (A child died due to drowning in a river in Shamli.): शामली में रवझाए में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। परिजनों ने रवझाए पर पुलिया बनवाए जाने की मांग की हैं। बता दें जिस जगह बच्चे की मौत हुई है उस जगह पहले भी 2 बच्चों की मौत हो चुकी है।

Shamli News

रवझाए में डूबने से बच्चे की मौत

जानें पूरा मामला

मामला जनपद शामली के कैराना क्षेत्र के गांव मन्ना का है। जहां रवझाए में डूबने से पांच वर्षीय बच्चे की मौत गई है। मृतक बच्चे के परिजन मोहम्मद खुर्शीद ने बताया कि मृतक बच्चा उनका भांजा है। जो कुछ दिनों पहले उनके घर आया हुआ था। उस बच्चे का नाम मोहम्मद उमर है। वो गांव जहानपूरा का निवासी है।

पुलिया न होने पर रवझाए पर डाला सीमेंट का खंबा

गांव में मौजूद रवझाए पर आने जाने के लिए कोई पुलिया नहीं बनी हुई है। पुलिया न होने के कारण गांव वालों को रवझाए पर सीमेंट से बना एक खंबा डाल रखा हैं। उसी खंबे से ग्रामीणों को रवझाए को पार करना पड़ता हैं। मोहम्मद उमर जब रवझाए को पार कर रहा था तो फिसल जाने से रवझाए में गिर गया। जिसके कारण रवझाए में डूबने से बच्चे की मौत हो गई।

पहले भी हुई थी 2 बच्चों की डूबने से मौत

बच्चे की मौत की खबर सुन परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों ने सुचना दी कि, पहले भी रवझाए को पार करते वक्त डूबने से 2 बच्चों की मौत हो चुकी है। उन्होंने ग्राम पंचायत और दुसरे संबंधित अधिकारी को शिकायत कर रवझाए पर पुलिया बनवाने की मांग की है। परंतु अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अब परिजनों ने भी रवझाए पर पुलिया बनवाई जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें-

Lucknow: स्वामी-प्रसाद मौर्य को जान से मारने की रचना, ‘हाथ, नाक, कान काटने के लिए सुपारी दी जा रही है’- स्वामी-प्रसाद मौर्य

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox