होम / गंभीर संकट में फंसी खुद से शादी रचाने वाली क्षमा बिंदु, घर खाली कराया और नौकरी भी गई

गंभीर संकट में फंसी खुद से शादी रचाने वाली क्षमा बिंदु, घर खाली कराया और नौकरी भी गई

• LAST UPDATED : July 3, 2022

इंडिया न्यूज, वडोदरा (Sologamy marriage of Kshama Bindu)। सुभानपुरा इलाके में रहने वाली और खुद से शादी रचाने वाली क्षमा बिंदु को वडोदरा शहर छोड़ना पड़ रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने नौकरी भी छोड़ दी है। किराये का घर भी खाली करा दिया गया है। क्षमा जिस सोसायटी में रहती हैं वहां मकान मालिक ने उन्हे किराए का घर खाली करने के लिए कहा और तीन दिन पहले उन्होंने घर खाली भी कर दिया। बता दें कि क्षमा बिंदु वही लड़की है जो कि खुद से शादी रचाकर सुर्खियों में आई थी। सोशल मीडिया में क्षमा की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

सामाजिक दबाव में फंसा मामला

क्षमा ने कहा कि मकान मालिक ने समाज के दबाव में आकर मकान खाली करने को कहा। मैंने तीन-चार दिन पहले घर खाली किया था। उन्होंने वडोदरा शहर भी छोड़ दिया है। जो लोग ऑनलाइन काम करते थे, वे भी स्वेच्छा से चले गए हैं। मैं यह नहीं बताऊंगी कि मैं वर्तमान में किस शहर में हूं। फिलहाल एक महीने के लिए वडोदरा से रवाना हो रही हूं। मैं बाद में वापस आउंगी। मैं दूसरी नौकरी की तलाश में हूं।

क्षमा बिंदु ने 11 जून को खुद से शादी रचाई थीं

गौरतलब है कि क्षमा बिंदु ने विवादों से बचने के लिए 11 जून को खुद से विवाह कर लिया था। क्षमा बिंदु के एकल विवाह को लेकर विवाद उठने लगा था। कहा जा रहा था कि हिंदू धर्म में इस तरह के विवाह का प्रावधान नहीं है। क्षमा को मंदिर में इस तरह से विवाह नहीं करने देने की भी चेतावनी दी गई थी। क्षमा ने बिना दूल्हे के सात फेरे लिए। उन्हें सहेलियों व रिश्तेदारों ने हल्दी लगाई।

यह भी पढ़ेंः टीना डाबी के बाद अब अतहर भी करेंगे निकाह, जाने कौन बनने वाली आईएएस अफसर की दुल्हन

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox