होम / इंदौर में तांत्रिक ने डबल रुपये करने का झांसा देकर आॅटो चालक से 4.17 लाख ठगे

इंदौर में तांत्रिक ने डबल रुपये करने का झांसा देकर आॅटो चालक से 4.17 लाख ठगे

• LAST UPDATED : June 8, 2022

इंडिया न्यूज, Madhya Pradesh News : इंदौर में तांत्रिक से डबल रुपये करना एक आॅटो चालक को महंगा पड़ गया। तांत्रिक ने आॅटो चालक को कंकाल से रुपये बरसाने का वीडियो दिखाकर झांसे में ले लिया। इसके बाद पूजा-पाठ करने की क्रिया दिखाकर 4.17 लाख रुपये लेकर भाग गया। पुलिस से शिकायत पर पीड़ित के दोस्त समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

आॅटो चालक के दोस्त ने दिया धोखा

आॅटो चालक लीलाधर का दोस्त अन्नू उर्फ अनवर है। वह उसे काफी समय से जानता था। उसने कहा एक जमीन का सौदा है। पांच बीघा जमीन के लिए रुपए की व्यवस्था करना है। आॅटो चालक ने अपना घर गिरवी रख के साढ़े पांच लाख रुपए की व्यवस्था की। उसने यह मकान 10 प्रतिशत ब्याज पर रखकर रुपये उधार लिए थे।

दोस्त ने तांत्रिक से मिलवाया

अन्नू ने बताया कि उसकी एक तांत्रिक से पहचान है, जो नोट डबल कर सकता है। रुपए भी मिल जाएंगे, घर भी बच जाएगा। इससे आॅटो चालक दोस्त की बातों में आ गया। अन्नू ने तांत्रिक संतोष से मिलाया। उसने कंकाल का वीडियो दिखाया जो नोट बरसा रहा था। इससे उसे यकीन हो गया।

तांत्रिक ने घर में पूजा की कही बात

31 मई की रात अन्नू अपने साथ संतोष और सतीश को लेकर मेरे घर पहुंचा। तांत्रिक संतोष ने घर में अंधेरा कर तांत्रिक पूजा की बात कही। मुझसे पटिया, नीबू, सिंदूर, लाल कपड़ा, लोटा, अगरबत्ती और लच्छा (नाड़ा) लाने के लिए कहा। मैंने पूरा सामान लाकर दे दिया। संतोष ने घर की लाइट बंद कर दी। लकड़ी के पटिये पर दो नींबू रखें। पटिये के नीचे 4.17 लाख रुपये रखे। घर के सभी सदस्यों को घर के बाहर निकाल दिया। बोला कि घर के अंदर मत आना। क्रिया बहुत बेकार है। इसे देखने वाले आदमी की जान जा सकती है।

यह भी पढ़ेंः फतेहपुर में गंगा नहाने गए सात लोग डूबे, बच्ची समेत चार की मौत

शमशान से कंकाल लाने की कही बात, फरार हुआ

परिवार के बाकी लोग घर के बाहर बैठ गए। दोस्त अनवर ने 1.33 लाख रुपये मुझसे लेकर अलग रख लिए। मैंने पूछा कंकाल कहां मिलेगा। संतोष ने कहा जाओ श्मशान चले जाओ। श्मशान जाते समय पीछे पलट कर मत देखना लक्ष्मी नाराज हो जाएगी। घर लौटकर 351 बार नीबू उतार लेना।

अनवर और मैं श्मशान चले गए। वहां कहीं भी कंकाल नहीं मिला। वहां से लौटे तो मैं घर में गया। अनवर बाहर से ही भाग गया। परिवार को एक ही जगह बैठे रहने की बात कही थी, इसलिए उन्होंने रोका भी नहीं। मैंने अंदर जाकर देखा तो तांत्रिक वहां नहीं था। पटिया उठाकर देखा तो वहां रखे रुपए भी गायब थे।

यह भी पढ़ेंः फतेहपुर में पीएसी जवान को धुना, एफआईआर

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox