होम / भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद बढ़ा टेंशन, अफवाहों पर विराम को 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद बढ़ा टेंशन, अफवाहों पर विराम को 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

• LAST UPDATED : May 11, 2022

इंडिया न्यूज, भीलवाड़ा।

राजस्थान के भीलवाड़ा में जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं को 24 घंटे के लिए बंद कर दिया है। मंगलवार देर रात एक युवक की हत्या के बाद से जिले में तनाव की स्थिति बनी हुई है। जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से गुरुवार, 12 मई की सुबह 6 बजे तक भीलवाड़ा में इंटरनेट सेवाएं निलंबित रहेंगी। शहर के पांच थाना क्षेत्रों में एसटीएफ और आरएसी के जवान तैनात किए गए हैं।

हत्या की सूचना पर अस्पताल में इकट्ठी हो गई भारी भीड़

भीलवाड़ा के शास्त्रीनगर स्थित न्यू हाउसिंग बोर्ड में मंगलवार देर रात एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या के बाद हालात बिगड़ गए। पता चलने पर देर रात अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। हालांकि पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। सुरक्षा के लिहाज से शहर को छावनी में तब्दील कर दिया गया। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है।

सीने और पेट में मारी गई चाकू

भोपालपुरा रोड निवासी ओमप्रकाश तापड़िया के 20 साल के बेटे आदर्श तापड़िया को कुछ युवकों ने न्यू हाउसिंग बोर्ड में ब्रह्मणी स्वीट्स की दुकान के बाहर बुलाया, जब आदर्श वहां पहुंचा तो मौके पर मौजूद लोगों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसे जख्मी कर दिया। हमले के बाद युवक खून से लथपथ सड़क पर ही पड़ा रहा। हमलावर भाग निकले। कुछ राहगीर जब युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः नहीं रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री पं. सुखराम का निधन, दिल्ली एम्स में ली अंतिम सांस

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox