होम / प्रेम प्रसंग का खौफनाक अंजाम, सालो की नजदीकी के बाद युविता ने किया शादी से इन्नकार तो खुद के चचेरे भाई ने मारी गोली

प्रेम प्रसंग का खौफनाक अंजाम, सालो की नजदीकी के बाद युविता ने किया शादी से इन्नकार तो खुद के चचेरे भाई ने मारी गोली

• LAST UPDATED : March 22, 2023

यूपी के उन्नाव क्षेत्र में शौच के लिए गई महिला की हत्या पर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युविता के शादी से इन्नकार करने पर उसी के चचेरे भाई ने गोली मारकर युविता की हत्या कर दी थी। सूत्रों के अनुसार महिला सुबह शौच के लिए गाई थी जिस दौरान इसकी हत्या हुई। मामले की जाँच कर रहे एएसपी ने बताया कि रविवार रात को मृतका के चाचा कालीशंकर और दोनों बहनों से बात करने के बाद हकीकत सामने आई। घटना के बाद से आरोपी फरार था। मोबाइल सर्विलांस पर लगाया, लेकिन वह बंद था। हालांकि रविवार देर रात को पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस के अनुसार, पूछताछ में आरोपी  ने बताया है कि आरती से करीब तीन साल से उसकी नजदीकी थी। एक साल पहले वह दिल्ली में अपनी बुआ के यहां चली गई थी। होली पर वह गांव आई, लेकिन उससे बात नहीं करती थी। उसने शादी को कहा तो आरती ने उसका मोबाइल नंबर ब्लैक लिस्ट मे डाल दिया। इससे नाराज होकर उसने शौच के लिए गई आरती की गोली मारकर हत्या कर दी।

झाड़ियों में मिला युवक का शव

युविता रविवार सुबह शौच जाने की बात कहकर घर से निकली थी। करीब एक घंटा तक न लौटने पर मां ने छोटी बेटी को देखने भेजा। बहन के कहीं न दिखने पर वे घर लौट आई। इसके बाद बेटे को तलाशने के लिए भेजा। बेटे को घर से करीब 150 मीटर दूर झाड़ी के पास बहन का शव पड़ा मिला। उसने पास जाकर देखा, तो सिर में कई वार थे और खून निकल रहा था। वह बिलखते हुए भागा और परिजनों व ग्रामीणों को जानकारी दी। सूचना पर एसओ बृजेश कुमार शुक्ला पहुंचे और जांच की। बाद में एएसपी शशिशेखर, सीओ विजय आनंद व कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची।

 फोरेंसिक टीम ने की घटना स्थल की जाँच

फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल की जांच की। खोजी कुत्ता शव और आसपास कुछ दूर तक चक्कर लगाने के बाद रुक गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एएसपी शशिशेखर ने बताया कि पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई। मृतका आरती की मौत से परिजन बेहाल हैं। वह सात भाई बहनों में दूसरे नंबर की थी। बड़ी बहन का विवाह हो चुका है। पिता गांव में खेती कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। कक्षा दस तक सिर्फ उसने पढ़ाई की थी। ग्राम प्रधान पति सीमा के पति गोपाली ने बताया कि मृतका के घर में शौचालय है। वहीं परिजनों का कहना है कि मकान निर्माणाधीन होने से शौचालय बंद किया गया है। इसलिए बाहर जाना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ेः- Kangana Ranuat: कंगना रनौत ने कसा दिलजीत दोसांझ पर तंज, खालिस्तान समर्थकों को भी दी ये चेतावनी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox