होम / CBI के सामने गूंगो की भी निकलती है आवाज, सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोले रवि किशन

CBI के सामने गूंगो की भी निकलती है आवाज, सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोले रवि किशन

• LAST UPDATED : February 27, 2023

इंडिया न्यूज: सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी और आप आमने सामने हैं। बीजेपी ने आरोप लगया कि दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया की गिरफ्तारी होनी ही थी तो वहीं आप का कहना है कि इसके पीछे बीजेपी की चाल है। सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर गोरखपुर सांसद ने अपनी बातों को रखा गोरखपुर सांसद रविकिशन ने कहा कि सीबीआई के सामने गूंगो की भी आवाज निकल आती है। उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण के पीछे के मास्टर माइंड का असली चेहरा अबसामने आएगा।

गूंगे भी बोलते हैं

रवि किशन ने आज केंद्रीय बजट को लेकर एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इस अवसर पर बजट की तमाम बातों को बताया को वहीं कहा कि सरकार ने जो बजट पेश किया है वो पूरी तरीके से जनता के हित में है। सांसद रविकिशन ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के सवाल पर कहा कि सीबीआई बहुत बड़ी संस्था है।

रविकिशन ने कहा कि उन्होंने कुछ कांड किए होंगे तभी पकड़े गए है। सिम कार्ड तोड़ कर फेक देने से मोबाइल चेंज करने से, शराब नीतियों को बदलना, किसके लिए किया गया। उसका जवाब सामने आना चाहिए। सीबीआई पूरे मामले की जांच कर रही है अब असली चेहरा भी बाहर आयेगा। पता चलेगा की मास्टर माइंड कौन है। अभी असली चेहरा नहीं पकड़ा गया है।

कल गिरफ्तार किए गए थे सिसोदिया

दिल्ली आबकारी मामले में कल शाम सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया था। दिल्ली डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है। आप के कार्यकर्ताओं का कहना है कि बीजेपी राजधानी में शिक्षा के सुधार को नही देख पा रही इसी कारण वो फर्जी आरोप लगा सिसोदिया को फंसा रही है।

यह भी पढ़ें- ललितपुर: गेहूं की फसल के बीच की जा रही अफीम की खेती, छानबीन में लगी पुलिस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox