होम / Umesh Pal Murder:अतीक अहमद ने दिया जेल में बयान, कहा मुझसे गलती हो गई मेरे मारने का समय गलत था, अभी रूक कर मारना चाहिए था

Umesh Pal Murder:अतीक अहमद ने दिया जेल में बयान, कहा मुझसे गलती हो गई मेरे मारने का समय गलत था, अभी रूक कर मारना चाहिए था

• LAST UPDATED : March 7, 2023

उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस को पक्की जानकारी हासिल हुई कि इस मौत की वारदात होने के बाद अतीक ने जेल के अंदर अपने करीबियों से बताया कि मैं कई साल तक सांसद और विधायक रह चुका हूं। इस बार मुझसे बड़ी गलती हो गई। विधानसभा का संसद सत्र चलने के बाद ये करना चाहिए था मुझे अफसोस है कि मेरा समय गलत था।

उमेश पाल ने माफिया अतीक अहमद से पांच करोड़ रुपये उधार लिए थे। उसके बाद उमेश अतीक को ही धोखा देने लगा था। अतीक के गुजरात जेल में जाने के बाद उसने कई बेश कीमती जमीनों के सौदे करने शुरू कर दिए थे। पुलिस प्रशासन में अपना रूतबा दिखा कर जमीनों के फर्जी दस्तावेज तैयार कर कब्जा करना शुरू कर दिया था। अतीक को जब इस बात का पता चला तो अतीक को उमेश से खतरा होने की अशंका हुई।

जेल में बोला मेरा बार करने का समय गलत था

पुलिस को पक्की जानकारी हासिल हुई थी कि वारदात के बाद अतीक ने जेल में अपने करीबियों से कहा कि मैं कई बार सांसद और विधायक रह चुका हूं। इस बार मुझसे बड़ी गलती हो गई। विधानसभा सत्र के दौरान ये घटना करना बेकार साबित हुआ। दरअसल मेरा समय खराब हो गया।

गुजरात से लाया जाएगा अतीक को

अतीक को गुजरात जेल से लाने की तैयारी भी तेज हो गई है। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर विवेचक लगातार अतीक और उसके भाई को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेने के लिए पर्चे काट रहा है। बहुत ही जल्द सारी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद पुलिस अदालत से दोनों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर देने का अनुरोध किया जाएगा।

सारे लोगों की भूमिका तय थी

घटना के दौरान सारे शूटरों की भूमिका पहले ही तय कर दी गई थी। वहीं इस घटना को करने के लिए पहले से इसका रिहर्सल भी किया जा चुका था। उमेश पाल और उनके दोनों गनर पर कैसे बारी-बारी से बार करना है। ये भी पहले ही तय हो चुका था। घटना को अंजाम देने के दौरान अतीक के बेटे असद को गाड़ी में ही रहना था लेकिन वह अचानक जोश में आकर बाहर निकल आया और सारे गनर के साथ फायरिंग करना शुरू कर दिया।

 

ये भी पढ़े-Holi 2023: UP के इस गांव में जहाँ सिर्फ महिलाएं खेलती हैं होली, जानें क्या है पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox