होम / Umesh Pal Murder: बार- बार ठिकाने बदल रहा था उमेश पाल मर्डर का शूटर उस्मान, पुलिस ने किया ऐसे ढेर

Umesh Pal Murder: बार- बार ठिकाने बदल रहा था उमेश पाल मर्डर का शूटर उस्मान, पुलिस ने किया ऐसे ढेर

• LAST UPDATED : March 6, 2023

Umesh Pal Murder Case: खबर के मुताबिक उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शातिर शूटर जिसने उमेश पाल और उमेश की सुरक्षा में शामिल सिपाही को पहली गोली मारी थी। उसे पुलिस ने अब एनकाउंटर में मारा गया है। पुलिस ने दावा करते हुए ये कहा है कि उस्मान(Osman) लगातार अपनी जगह बदल रहा था। दरअसल, यूपी पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार की सुबह तकरीबन 5 बजे शूटर विजय उर्फ उस्मान को मार गिराया।

खबर में खास:

  • बदमाश के पास से मिला तमंचा
  • उस्मान लगातार बदल रहा था अपनी लोकेशन
  • इस हत्याकांड में शामिल कार ड्राइवर अरबाज को पुलिस पहले ही कर चुकी है ढ़ेर 

बदमाश के पास से मिला तमंचा

एनकाउंटर के बाद पुलिस को आरोपी के पास से तमंचा मिला है। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। सूत्रों का दावा है कि उस्मान बम फेंकने में भी माहिर था। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हुआ है। उस पुलिसकर्मी आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसे डॉक्टर ने अभी खतरे से बाहर बताया है।

उस्मान लगातार बदल रहा था अपनी लोकेशन

सूत्र दावा कर रहे हैं कि ये आरोपी बीते 10 दिनों से प्रयागराज में ही छिपा हुआ था. लेकिन हर 5 से 6 घंटे पर अपनी लोकेशन बदल लेता था। उस्मान यहीं प्रयागराज के आसपास के कई जगहों पर ही रह रहा था। इस इनामी बदमाश के  छिपे होने की सूचना पुलिस को अपने जासूसों से मिली। जिसके बाद पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर लिया। कहा जा रहा है कि वो अपने परिवार से मिलने के लिए आया था। लेकिन फरार होने की कोशिश में पुलिस से साथ उसकी मुठभेड़ शुरू हुई। इस एनकाउंटर में पुलिस ने पहले उसको ललकारा, जबकि आरोपी ने भागने की कोशिश की तभी एनकाउंटर हुआ। इस दौरान पुलिस ने उसे मार गिराया।

इस हत्याकांड में शामिल कार ड्राइवर अरबाज को पुलिस पहले ही कर चुकी है ढ़ेर 

ये मुठभेड़ प्रयागराज के कौंधियारा इलाके में हुई है।  इससे पहले पुलिस अरबाज नाम के एक शूटर को भी मुठभेड़ में मार गिराई। उमेश पाल की हत्या के तीसरे दिन ही पुलिस ने अरबाज को मार गिराया था। बता दें कि अरबाज वही शख्स था जो उमेश पाल हत्याकांड में इस्तेमाल हुई क्रेटा कार चला रहा था। वो अतीक अहमद के बेटे असद का ड्राइवर था।

Umesh Pal Murder: उस्मान एनकाउंटर पर डिप्टी सीएम केपी मौर्य और ब्रजेश पाठक की आई पहली प्रतिक्रिया, कहा- ‘… अपराधी चाहे पाताल में छुप जायें’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox