होम / UP Crime: अश्लील वीडियो-फोटो भेजकर बनाया शादी का दबाव, फिर लड़कीवालों ने घर बुलाकर किया मर्डर

UP Crime: अश्लील वीडियो-फोटो भेजकर बनाया शादी का दबाव, फिर लड़कीवालों ने घर बुलाकर किया मर्डर

• LAST UPDATED : February 7, 2023

(During the relationship between boyfriend and girlfriend, the boyfriend took some obscene photos of his girlfriend and also made a video.): प्रेमी और प्रेमिका के बीच रिलेशनशिप के दौरान प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के कुछ अश्लील फोटो खींच लिए और वीडियो भी बना ली। दोंनो के अलग होने के बाद वही तस्वीरें और वीडियो लड़की के घरवालों को भेजकर प्रेमी ने शादी का दबाव बनाना शुरू किया। इसके बाद जो हुआ वो चौका देने वाली बात थी।

UP Crime: शुरूआत में प्रेमी ने अपनी प्रमिका से पहले प्यार का इजहार किया, प्रमिका के जवाब के बाद मोहब्बत का इकरार किया। दोनों ही मोहब्बत में काफी आगे बढ़ गए और दोनों में फासले मिट गए। इसी दौरान प्रेमी ने प्रेमिका की कुछ अश्लील फोटो खींचे और वीडियो भी बना ली। बाद में उस फोटो और वीडियो लड़की के घरवालों को भेजकर उनपर शादी का दबाव डालने लगा। जिसके बाद लड़की के घरवालों ने लड़के को अपने घर बुलाया, फिर जो हुआ उसे जानकर सबको हैरानी हो गई।

रंजीत के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

मामला यूपी के हरदोई जिले के सदर थाना क्षेत्र के कोठलिया गांव का है जहां, निवासी गुड्डू पुत्र राम कुमार ने बिसरख में अपने छोटे भाई रंजीत के अचानक गुम होने को जाने के बाद बिसरख थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए, मामले की जांच को सब इंस्पेक्टर आस्था चौधरी को सौंप दी।

नेहा के घर था रंजित का आना-जाने     

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो उन्हें पता चला कि, पिछले कई सालो से रंजित नेहा (23) के साथ रिलेशनशिप में था। वैसे तो नेहा मूल से बिहार की रहने वाली थी। लेकिन, इस वक्त नेहा अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के थाना वेवसिटी में मौजूद मंगल बाजार शाहपुर बम्हैटा में रहती थी। वहीं रंजित का नेहा के घर आना जाना भी था। पर घर पर बात न बनने से रंजित काफी परेशान था।

रंजीत ने शादी के लिए ब्लैकमेलिंग

पुलिस के अनुसार,रंजित ने शादी का दबाव डालने के लिए नेहा के घरवालों पर गलत तरीका अपना लिया। रंजित ने नेहा की अश्लील फोटो और वीडियो उसके घरवालों को भेजकर उनपर शादी का दबाव डालने लगा। नेहा के घरवालों को रंजीत ब्लैकमेल कर रहा था, जिससे नेहा के घरवाले काफी परेशान थे। रंजीत नेहा की तस्वीरें और वीडियो उसके पिता रामबाबू और भाई शुभम को भेज रहा था।

रंजीत को फोन करके घर बुलाया

रंजीत की हरकतों से नेहा के घरवाले बहुत परेशान थे। फिर नेहा ने रंजीत को 13 जून को फोन करके कहा कि, उसके घरवाले उससे रिश्ते की बात करना चाहते है। जिसके बाद रंजीत वक्त पर नेहा के घर पर पहुंच गया। घर पर नेहा के पिता, उसका भाई और रामबाबू का साला भी मौजूद थे। रंजीत जब सबके साथ बैठकर बात कर रहा था, उस वक्त अचानक रामबाबू ने रंजीत के हाथ पकड़ लिए और मनीष ने रंजीत के पैर पकड़ लिए।

गला दबाकर किया रंजीत का कत्ल

फिर शुभम और शिवम ने पूरी ताकत से रंजीत का गला दबा दिया, जिससे कुछ में रंजीत की मौत हो गई। वारदात के समय नेहा और उसकी मां भी मौके पर मौजूद थी। मौत के बाद अब परिवार के सामने सबसे बड़ा सवाल रंजीत की लाश को ठिकाने लगाने का था। चारों ने तय किया कि, उसकी लाश को बाहर ठिकाने लगाकर आएंगे।

रंजीत की लाश को नदी में फेंका

रामबाबू, मनीष और शुभम ने रंजीत की लाश को मोटरसाइकिल पर लेकर घर से बाहर निकले। मनीष और शुभम ने रंजीत की लाश को बीच में फंसाया था ताकी देखने में लगे कि बाइक पर तीन लोग सवार होकर जा रहे है। तीनों उस लाश को लेकर पुलिस चौकी चिपियाना बुजुर्ग इलाके में पड़ने वाले लोको शेड के जंगल में पहुंचे। जंगल के पास एक तालाब मौजूद है, जहां तीनों ने रंजीत की लाश को फेंक दिया और वहां से रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें-

Uttarakhand News: हल्द्वानी वासियों को सीएम धामी की सौगात, गौलापार में सीवरेज ट्रीटमेंट वेस्ट प्लांट का किया शुभारंभ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox