होम / UP News: खुनी संघर्ष में 5 लोग घायल, दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, फायरिंग का भी आरोप

UP News: खुनी संघर्ष में 5 लोग घायल, दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, फायरिंग का भी आरोप

• LAST UPDATED : February 20, 2023

UP News: (There was heavy use of sticks and sharp weapons on both sides.): दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे औक धारदार हथियार चलें। साथ ही फायरिंग का भी आरोप लगाया है। इस संघर्ष में दोनों पक्षों के 5 लोग घायल हो गए हैं।

जानें पूरा मामला

मामला सहारनपुर के जनपद में सरसावा क्षेत्र के रायपुर गांव का है। जहां किसी बात पर दो पक्षोंके बीच संघर्ष हो गया। संघर्ष के बीच दोनों पक्षों के लोगों में जमकर लाठी-डंडें और धारदार हथियार चलें। बता दें, दोनो पक्षों ने एक दुसरे पर फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है।

सुचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों के घायलों को मेडिकल में भर्ती कराया। वहीं दोनों पक्षों की ओर से एक-दुसरे के खिलाफ सरसावा थाने में तहरीर दी गई हैं। पुलिस के अनुसार अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

किसी बात को लेकर हुआ खूनी संघर्ष

पुलिस के मुताबिक सरसावा थाना क्षेत्र के गांव रायपूर में रविवार देर रात राजपूत बिरादरी के दो पक्षों में किसी बात को लेकर खूनी संघर्ष हो गया था। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और हथियार चलें। संघर्ष में एक पक्ष के बंटी उर्फ अमरजीत, विकास उर्फ काला व संजीव राणा और दूसरे पक्ष के आकाश व विशु घायल हो गए।

जानकारी मिलते ही सरसावा पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को सरसावा में मौजूद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

एक पक्ष को 3, दुसरे पक्ष के 2 लोग हुए घायल

बता दें, एक पक्ष के अवनीश पुत्र महिपाल ने छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी, तो वहीं दूसरे पक्ष के आकाश ने 12 लोगों के खिलाफ तहरीर दी। घायलों की सूचना देते हुए कार्यवाहक थाना प्रभारी निरीक्षक राम संजीवन यादव ने कहा कि, एक पक्ष से तीन लोग और दुसरे पक्ष से 2 लोग घायल हुए है। सभी घायलों को मेडिकल में भर्ति कराया गया है। बता दें, पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-

UP News: कानपुर देहात मामले में लोगों ने डीएम को दिया ज्ञापन, दोषियों पर जल्द कार्रवाई की मांग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox