UP News: गैस एजेंसी के मैनेजर से दिनदहाड़े 6 लाख 24 हजार रुपए की लूट

(The manager of Shiv Shakti Gas Agency located in Gorakhpur was knocked down by masked bike riding miscreants.): गोरखपुर में स्थित शिव शक्ति गैस एजेंसी के मैनेजर से नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने पैर से ठोकर मार कर गिरा दिया। असलहा सटाकर मौनेजर को लूट कर फरार हो गए।

UP News: गोरखपूर के गुलरिहा इलाके के भटहट कस्बे में मौजूद शिव शक्ति गैस एजेंसी के मैनेजर को नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने अपनी बाइक से ठोकर मार कर गिरा दिया। जब मैनेजर ने बदमाश ने एक बदमाश का शर्ट पकड़ा तो पीछे से बदमाश ने असहला सटा दिया और रूपये से भरा बैग छीन लिया। इस दौरान बदमाश के 2बटन टूट गए। जिसके बाद मैनेजर के 6लाख 24हजार रूपये लूटकर बदमाश बड़हरिया की ओर मौके से फरार हो गए।

स्थानीय लोग लाठी डण्डा लेकर पहुंचे

लूट के बाद मैनेजर ने शोर मचाया और स्थानीय लोग लाठी डण्डा लेकर पहुंचे। उस दौरान बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलने पर एसपी नार्थ मनोज अवस्थी, एसपी सीटी कृष्ण कुमार विश्नोई, और क्राइम बांच के साथ आई.जी. रेंज जे. रविन्द्र गौड़ भी घटना स्थल पहुंचे और निरीक्षण किया।

जानिए पूरी घटना

पुलिस ने बताया कि, खजनी थाना क्षेत्र के बिहारी बाजार निवासी सुनील कुमार पाण्डेय पुत्र राम नयन पाण्डेय थाना क्षेत्र के भटहट कस्बे में स्थित शिव शक्ति गैस एजेंसी में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। मैनेजर विड्राल भर कर कलेक्शन का 6 लाख 24 हजार 6 सौ 60 रुपया एक बैग में रख कर अपनी बाइक की हैण्डल में लटका कर इण्डियन बैक की शाखा भटहट में जमा करने जा रहे थे।

उस वक्त वो एजेंसी से 100 मीटर आगे पहुंचे ही थे, तभी सामने से बिना नंबर प्लेट के काले रंग की स्पलेंडर पर सवार 2 नकाबपोश बदमाश पहुंचे। एक बदमाश ने मैनेजर को पैर से ठोकर मार दिया, और मैनेजर बाइक लेकर गिर पड़ा। फिर कुछ वक्त मिलते ही एक बदमाश ने असलहा सटा कर हैण्डल में लटका रुपयों से भरा बैग निकाल निकालने लगा, उस वक्त मैनेजर ने बदमाश का शर्ट पकड़ लिया। फिर दूसरे बदमाश ने असलहा तान दिया।

झिनाझपटी में बदमाश के शर्ट का दो बटन टूट कर मैनेजर के हाथ में आ गया। बदमाश जिस तरफ से आएं थे उस ओर ही भागने लगे। मैनेजर ने शोर मचाना शुरू किया। शोर सुन कर स्थानीय लोग लाठी डंण्ड लेकर पीछे करने लगे लेकिन बदमाश फरार हो गए।

यह भी पढ़ें-

Kushinagar News: दुल्हन के जोड़े में सजी युवती का पेड़ से लटकता मिला शव, छोटी बहन से हुई दूल्हे की शादी

Gulista

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

4 weeks ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

4 weeks ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago