होम / UP News: सरकारी योजनाओं से मुस्लिम समुदाय को कितना मिला लाभ, जानें लोगों के मन की बात

UP News: सरकारी योजनाओं से मुस्लिम समुदाय को कितना मिला लाभ, जानें लोगों के मन की बात

• LAST UPDATED : February 24, 2023

UP News: (Schemes being run for the minority community by the Modi government and the Yogi government were reviewed in the colony of the Muslim community in Rajajipuram, Lucknow and also interacted with many people.) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के राजाजीपुरम में मुस्लिम समुदाय की बस्ती में मोदी सरकार और योगी सरकार की ओर से अल्पसंख्यक समुदाय के लिए चलाई जा रही योजनाओं के लाभ का जायजा के दौरान लोगों से बातचीत की गई।

मुस्लिम समुदाय ने की मोदी सरकार की तारीफ

जिस दौरान मुस्लिम समुदाय ने बताया कि, मौजूदा सरकार पिछली बार की सरकार से काफी बेहतर काम कर रही हैं। उन्होंने आगे बताया कि, सरकार की लगभग सभी योजनाओं का लाभ बस्ती में रह रहे सभी लोगों को मिल रहा हैं, चाहें वह गैस कनेक्शन, शौचालय या सिलाई मशीन जैसी योजना का लाभ हो।

लोगों की प्रतिक्रिया से गदगद हुई बीजेपी

इस दौरान मौके पर मौजूद मुस्लिम मामलों के जानकार और बीजेपी नेता सैय्यद फैजी ने बताया कि, पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जो योजनाएं जनता के लिए दी जा रही है, वह सभी योजनाएं मुस्लिम आबादी तक भी भली-भांति पहुंच रही है।

बीजेपी नेता ने कहा 2024 चुनाव में मुस्लिम पक्ष देगा साथ

आगे नेता सैय्यद फैजी ने कहा कि, मुस्लिम समाज के दबे-कुचले लोगों को कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए सरकार कई महत्वपूर्ण काम कर रही हैं। जिससे मुस्लिम सामुदाय में बीजेपी को लेकर काफी खुशी हैं। उन्होंने कहा कि, 2024 के लोकसभा चुनाव में मुस्लिम समाज एक बार फिर बीजेपी को जीत का लक्ष्य पूरा कराएगा।

यह भी पढ़ें-

UP News: पुलिस पर बेगुनाह को जेल भेजने का लगा आरोप, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox