होम / UP NEWS: अलीगढ़ में बोले केशव प्रसाद मौर्य, समाजवादी पार्टी पर कह दी बड़ी बात राहुल के बयान पर भी बरसे

UP NEWS: अलीगढ़ में बोले केशव प्रसाद मौर्य, समाजवादी पार्टी पर कह दी बड़ी बात राहुल के बयान पर भी बरसे

• LAST UPDATED : March 15, 2023

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि राज्य सरकार भ्रष्टाचार व घोटालेबाजों के खिलाफ कार्रवाई करने में बाज नहीं आती हैं। घोटालेबाजों के लिए हमेशा जेल के दरवाजे खुले हुए हैं। पूरे राज्य के साथ-साथ भ्रष्टाचार मुक्त अलीगढ़ किया जाएगा। राज्य के अंदर कुछ ऐसी ताकतें हैं जो कानून व्यवस्था को डगमगाने का कार्य करती हैं। उनके इसी तरीकों के बीच होली एवं शब-ए- बरात के त्योहार शांति के साथ मनाए जा चुके हैं। वहीं राहुल गांधी के बात को लेकर बताया कि देश में आपातकाल लगाने वाली कांग्रेस पार्टी का देश के करोड़ों मतदाताओं ने नाम ही मिटा दिया है। अपने इस तरह के बयान से राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

कार्यों की समीक्षा के दौरान बातें

डिप्टी सीएम बीते दिन यहां सर्किट हाउस में अपनी बात रखते हुए कहते है कि उन्होंने नगर निगम में स्मार्ट सिटी के तहत अफसरों के 95 फीसदी काम को पूरा करने के दावे को निभाए हैं। स्मार्ट सिटी के कार्यों का भौतिक सत्यापन किया जाएगा। उनका कहना है कि विकास कार्यों की समीक्षा की गई है। खासकर सरकार की प्राथमिकता में शामिल राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के काम में विशेष ध्यान देने के आदेश भी दिए हैं।

डिंपल यादव पर तंज

उन्होंने सांसद डिंपल यादव के लाउडस्पीकर संबंधी बयान के ऊपर सवाल करते हुए कहा है कि मंदिर और मस्जिद दोनों से तीव्र लाउडस्पीकर उतार दिए गए हैं। ये कार्य शांति पूर्ण वातावरण में हुआ है। इससे पूरा उत्तर प्रदेश राज्य खुश नजर आ रहा है। लेकिन हम उनके दुख को दूर करने के लिए नहीं बल्कि हम उत्तर प्रदेश राज्य को खुशहाल करने के लिए हैं। वहीं सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव के ऊपर तंज करते हुए बताया कि किसानों को लूटने वाले किसानों के सम्मान की बात करते है तो ठीक नहीं लगता है।

ये भी पढ़े-Barabanki: बिजली चोरी का केस और 70 हजार की नोटिस का सदमा, किसान की हार्टअटैक से हुई मौत, परिवार बेसहारा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox