होम / UP News : नही थम रहा “रामचरितमानस विवाद”, अब अपर्णा यादव ने अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

UP News : नही थम रहा “रामचरितमानस विवाद”, अब अपर्णा यादव ने अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

• LAST UPDATED : January 26, 2023

UP News: बीजेपी नेता और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने नेताजी को पद्म विभूषण मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये सम्मान नेताजी को काफी पहले मिलना चाहिए था। अब थोड़ी देरी हो गई है। बीजेपी नेता ने कहा कि नेताजी अक्सर कहा करते थे खि जो भी सम्मान मिले उसे वो स्वीकार करें।ये बातें अपर्णा ने एक मीडिया चैनल से बात करने के दौरान कही। अपर्णा यादव ने कहा कि जो लोग भी अवार्ड पर सवाल उठा रहें है उन्हें ऐसा नही करना चाहिए। उन्होंने कहा जो सम्मान नेताजी को मिला है उसे स्वीकार किया जाना चाहिए ना कि उसपर किसी प्रकार का सवाल उठाया जाना चाहिए।

स्वामी प्रसाद के बयान पर कही ये बात

बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने कहा कि कैसा बोलते हैं वह भी उनके बारे में बताता है। जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिन तैसी ये कहा गया है। अपनी राजनीति चमकाने के लिए किसी भी धर्म पर टिप्पणी करना ठीक नहीं। स्वामी प्रसाद मौर्य का रामचरितमानस पर यह बयान उनके चरित्र को दिखाता है। उन्होंने अपने व्यक्तित्व के बारे में बताया है। रामचरितमानस के बारे में बोलने से कोई छोटा बड़ा नहीं हो जाता यह बात उन्हें सोचना चाहिए।

अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

अपर्णा यादव ने कहा कि अखिलेश यादव स्वामी प्रसाद के बयान पर चुप क्यों है। उन्होंने क्या स्वामी को कुछ भी कहा। लेकिन वो उनपर चुप क्यों है इसका जवाब वो खुद दें। लेकिन इसका जवाब जनाता उन्हें 2024 के चुनावों में देगी। मौर्य ने न सिर्फ अपने बयान से लोगों की भावनाओं को आहत किया है। साथ ही उन्होंने अपनी मानसिकता बता दी है।

सपा में जान को लेकर ये कहा

बीजेपी नेता अपर्णा यादव चुनाव से पहले ही बीजेपी में शामिल हुई थी। उनसे जब पूछा गया कि क्या आगे क्या करने वाली है इसपर उन्होंने कहा कि वो नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यशैली से प्रभावित थी, जिसके बाद उन्होंने बीजेपी ज्वाइन किया था। अपर्णा यादव ने कहा कि पीएम मोदी का विजन फॉर यूथ को इंस्पायर करता है, पार्टी में जो जिम्मेदारी मिलेगी उसे पूरा करूंगी। कभी किसी चीज की उम्मीद नहीं करती, योगी जी का गाइडेंस मिले प्रदेश आगे अच्छे से चले यही उम्मीद है।

ये भी पढ़ें- UP News : मंत्री नंदी को MP/MLA कोर्ट से झटका, इस मामले पर एक साल का सुनाया फैसला, देना होगा 10000 जुर्माना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox