होम / UP News: ‘अतीक अहमद का एनकाउंटर करने वाले अफसर के लिए खुलेगा स्वर्ग का द्वार’, बीजेपी नेता ने दिया बड़ा बयान

UP News: ‘अतीक अहमद का एनकाउंटर करने वाले अफसर के लिए खुलेगा स्वर्ग का द्वार’, बीजेपी नेता ने दिया बड़ा बयान

• LAST UPDATED : March 10, 2023

यूपी के बलिया में बीजेपी के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर (Harinarayan Rajbhar) ने माफिया अतीक अहमद (Ateek Ahmed) को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है। दरअसल, बीजेपी (BJP) नेता ने कहा कि अतीक अहमद को जेल से निकालकर उनका एनकाउंटर (Encounter) कर देना चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि जो भी अधिकारी अतीक का एनकाउंटर करेगा भविष्य में उसके लिए स्वर्ग का सीधा दरवाजा खुल जाएगा।

खबर में खास:

  • अतीक का जो अधिकारी करेगा एनकाउंटर, भविष्य में खुलेंगे स्वर्ग के दरवाजे 
  • रामगोपाल यादव के बयान पर किया पलटवार

अतीक का जो अधिकारी करेगा एनकाउंटर, भविष्य में खुलेंगे स्वर्ग के दरवाजे 

बीजेपी के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने कहा कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल सभी शूटरों का एनकाउंटर कर देना चाहिए। अतीक अहमद ने जेल में रहते हुए उमेश पाल की हत्या का षड्यंत्र किया और साजिश करके उसकी हत्या करवा दी। अतीक अहमद ने सैकड़ों लोगों की हत्याएं की हैं। गरीबों के जमीनों को लूटा है। अतीक अहमद को आज एनकाउंटर का डर है, ये बहुत दुख की बात है। उमेश पाल हत्याकांड में शामिल सभी शूटर का एनकाउंटर ही होना चाहिए। अतीक अहमद को भी जेल से निकाल कर एनकाउंटर कर देना चाहिए। तभी प्रदेश में कानून व्यवस्था कायम रहेगी। उन्होंने ये भी कहा कि अतीक अहमद का जो अधिकारी एनकाउंटर करेगा, भविष्य में स्वर्ग का सीधा दरवाजा खुल जाएगा।

रामगोपाल यादव के बयान पर किया पलटवार

बीजेपी नेता ने इस दौरान सपा महासचिव रामगोपाल यादव के बयान पर भी तंज कसा और कहा कि रामगोपाल ने अपनी सरकार में अपराधियों को जन्म दिया है। उन्हें अपराध करना सिखाया और उकसाया। ये आज भी इन अपराधियों के समर्थन में बोल रहे हैं। मुलायम सिंह यादव का परिवार भी इस तरह के तत्वों को बढ़ावा देता रहा है। ये हत्याओं के व्यापारी हैं। यह लोग तो बोलेंगे ही।

UP Politics: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का राहुल गांधी पर तंज, कहा- राहुल गांधी हताश और निराश व्यक्ति,जानें पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox