होम / UP Politics:राहुल गांधी पर फुटा भूपेंद्र चौधरी का गुस्सा, देश की छवि को बाहर बिगाड़ने से बाज आए राहुल

UP Politics:राहुल गांधी पर फुटा भूपेंद्र चौधरी का गुस्सा, देश की छवि को बाहर बिगाड़ने से बाज आए राहुल

• LAST UPDATED : March 6, 2023

उत्तरप्रदेश राज्य के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने मुरादाबाद के बीजेपी पार्टी कार्यालय में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ होली मिलन समारोह में भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान भूपेंद्र चौधरी ने समाजादी पार्टी के साथ- साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर तंज कसा। भूपेंद्र चौधरी ने बयान दिया कि जिस प्रकार राहुल गांधी विदेश में बैठकर भारत की छवि बिगाड़ने का काम करते है। इस हरकत से वह बाज आ जाए कांग्रेस के भ्रष्टाचार के दिनों को राहुल याद करें। जिस समय उनके पिता तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि हम 100 रुपये भेजते हैं तो सिर्फ 15 रुपये ही जनता तक पहुंचता है।

भूपेंद्र चौधरी का बयान

भूपेंद्र ने बताया कि कहीं न कहीं वह सब कांग्रेस के भ्रष्टाचार की ही भेंट चढ़ जाता था इसलिए राहुल गांधी को अपना इतिहास याद करने की जरूरत है। राहुल गांधी यह न भूलें कि आपातकाल देश का काला अध्याय था,आज हमारा देश मोदी जी के नेतृत्व में दुनिया में चारों तरफ तरक्की ही तरक्की कर रहा है। गरीबों के कल्याण के लिए भी सरकार की तरफ से कई योजनाएं बनाई जा रही है।

 प्रयागराज पीड़ितों के साथ है भूपेंद्र चौधरी 

भूपेंद्र चौधरी ने प्रयागराज हत्याकांड के एक आरोपी की आज पुलिस मुठभेड़ में हुई मौत हो गई। वहीं चौधरी ने कहा कि मैं पीड़ित परिवारों के साथ हुं। आरोपियों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए जो नज़ीर हो और भविष्य में कोई इस तरह का अपराध करने की हिम्मत न कर पाए। बुलडोज़र की कार्रवाई पर भी उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी हमेशा से अपराधियों, माफियाओं और अराजक तत्वों के साथ रही है। भूपेंद्र सिंह ने कहा की ये माफिया सपा सरकार के समय के ही पाप हैं इनके पापों का घड़ा अब भर चुका है। अब योगी जी और मोदी जी के नेतृत्व में सरकारें जनता के बेहतरी के लिए काम कर रही हैं जो भी अपराधी अराजक तत्व, भ्रष्टाचारी और माफिया हैं उन सब के खिलाफ सरकार कार्रवाई करेगी।

ये भी पढ़े- Barabanki : जेल मंत्री ने सड़क हादसे में मृतक के परिवार को दी सहायता राशि, कहा ‘मृतक के परिवार को नहीं होगी दिक्कत’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox