होम / UP Politics: दयाशंकर सिंह का बड़ा दावा, आगामी चुनाव में बीजेपी के आगे कोई विपक्षी दल चुनौती नहीं

UP Politics: दयाशंकर सिंह का बड़ा दावा, आगामी चुनाव में बीजेपी के आगे कोई विपक्षी दल चुनौती नहीं

• LAST UPDATED : March 27, 2023

UP Politics: लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहें हैं वैसे ही सियास में बयान बाजियां तेज हो रहीं हैं। बीजेपी सरकार दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर प्रदेश के विभिन्न स्थान पर कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। बीजेपी अपने सरकार के कामों को गिना रही है। वहीं लगातार बीजेपी विपक्ष पर हमलावर है तो वहीं विपक्ष सत्ता पर हमलावर है। इसी कड़ी में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सपा समेत विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में उत्तर प्रदेश में विपक्षी दल भाजपा के लिए कोई चुनौती हैं ही नहीं।

बीजेपी के सामने विपक्ष कुछ भी नहीं

परिवहन मंत्री ने कहा कि “लोकसभा और विधानसभा के पिछले चुनावों की ही तरह विपक्षी दलों के कई बड़े नेता भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से हरी झंडी मिलते ही वे भाजपा में शामिल हो जायेंगे।”इस दौरान उन्होंने सपा प्रमुख पर भी निशाना साधा। दयाशंकर सिंह ने कहा कि “अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के पिछले चुनाव में 403 में से 400 सीटें जीतने का खोखला दावा कर रहे थे।”

उन्होंने कहा कि यादव चर्चा में बने रहने के लिए विपक्षी दलों की एकजुटता को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं। सिंह ने कहा कि जनता 2014 से ही लोकसभा व विधानसभा चुनाव में सपा को शिकस्त का स्वाद चखाती आ रही है।

Also Read: Politics: मायावती का ऐलान, कर्नाटक विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी बहुजन समाज पार्टी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox