होम / UP Politics: PM मोदी के बयान पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने किया पलटवार, प्रधानमंत्री ने इंडियन मुजाहिदीन से जोड़ा था विपक्षी गठबंधन का नाम 

UP Politics: PM मोदी के बयान पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने किया पलटवार, प्रधानमंत्री ने इंडियन मुजाहिदीन से जोड़ा था विपक्षी गठबंधन का नाम 

• LAST UPDATED : July 25, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) UP Politics: मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षियों के गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलांयस’ (I.N.D.I.A.) पर दिए गए बयान पर अब सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के बाद कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

PM का दुर्भाग्यपूर्ण बयान-प्रमोद कृष्णम

बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि “INDIA को “इंडियन”, मुजाहिदीन से जोड़ना बेहद “दुर्भाग्यपूर्ण” है। अगर ये बयान “विपक्ष” के किसी नेता ने दिया होता तो उसे “देश द्रोही” घोषित कर दिया जाता।” वहीं इससे पहले सपा सांसद जया बच्चन ने कहा, “मैं प्रधानमंत्री पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी, मैं उनके कुर्सी की इज्जत करती हूं।  उनकी पार्टी द्वारा और उनके द्वारा जितने भी भाषण दिए गए हैं 2014 से लेकर आज तक उसमें सभी जवाब मिल जाएंगे।”

आखिर PM मोदी ने क्या कहा था?

दरअसल, मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान अपने संबोधन में पीएम मोदी ने विपक्षी दलों के बने ‘इंडिया’ गठबंधन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ये पूरा विपक्ष दिशाहीन है। I.N.D.I.A. ईस्ट इंडिया कंपनी जैसा है। इंडियन मुजाहिद्दीन और पीएफआई के नाम में भी इंडिया का नाम आता है। केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी की बैठक में कहा कि विपक्ष के व्यवहार से लगता है कि उसने लंबे समय तक विपक्ष में बने रहने का फैसला कर लिया है।”

Phoolan Devi Murder Case: क्या फूलन देवी हत्याकांड की होगी CBI जांच? योगी के मंत्री ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox