होम / UP Politics: मुझसे नहीं खुद सीएम से डरें डिप्टी सीएम, अखिलेश का केशव मौर्य पर पलटवार

UP Politics: मुझसे नहीं खुद सीएम से डरें डिप्टी सीएम, अखिलेश का केशव मौर्य पर पलटवार

• LAST UPDATED : March 24, 2023

UP Politics: डिप्टी सीएम केशव मौर्य और सपा प्रमुख अखिलेश यादव में वार पलटवार चलता रहता है। इस बीच ये मामला अब जान से मारने पर आ रुका है। हाल ही में केशव मौर्य ने कहा था कि यदि सपा प्रमुख का बस चले तो वो मुझे जान से मार दें। इस बयान के बाद प्रदेश में राजनीतिक हलचल बढ़ गई थी। इस मामले पर अब खुद अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश यादव ने इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि डिप्टी सीएम को मुझसे नहीं बल्कि खुद सीएम से बचने की आवश्यकता है।

‘मुझसे नहीं CM से है उनको जान का खतरा’

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि ‘उनको अपनी जान का खतरा अपने ही सीएम से है। हम तो उनके साथ ही हैं। हम तो उन्हें समर्थन दे सकते हैं, सहयोग दे सकते हैं, हम उन्हें बहुत प्यार करते हैं’। नोएडा पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि वो डरे नहीं हम उनको बहुत प्यार करते हैं। उनको साथ लेकर चलना चाहते हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि जेपी सरकार में करप्शन बहुत ज्यादा बढ़ गया है, फेक एनकाउंटर हो रहे हैं। पूरी जांच अगर सही से कराई जाए तो काफी अधिकारी जेल चले जाएंगे।

केशव ने अखिलेश से बताया जान को खतरा

हाल ही में पत्रकारों से बात करते हुए केशव मौर्य ने अखिलेश यादव से खुद की जान को खतरा बताया था। डिप्टी सीएम ने कहा था कि सपा मुखिया के मन के भीतर उनके लिए जहर सा भरा है । उनका बस चले तो वो किसी भी वक्त उनकी हत्या करा सकते हैं। केशव मौर्य ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी का 2024 के लोकसभा चुनाव में सफाया तो हो ही जाएगा लेकिन पार्टी के काम में ध्यान दें और इस प्रकार की बयानबाजी करके उन्हें अब कुछ भी हासिल नहीं होने वाला है।

Also Read: PM In Kashi: संसदीय क्षेत्र में पीएम का अभूतपूर्व स्वागत, तस्वीरों में देखें लोगों का उत्साह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox