होम / UP Politics: बीजेपी सरकार में अन्याय की सारी सीमाएं पार, केंद्र और राज्य में सामंजस्य नहीं, अखिलेश का सरकार पर बड़ा आरोप

UP Politics: बीजेपी सरकार में अन्याय की सारी सीमाएं पार, केंद्र और राज्य में सामंजस्य नहीं, अखिलेश का सरकार पर बड़ा आरोप

• LAST UPDATED : March 27, 2023

UP Politics: सपा कार्यालय पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ समाजवादी नेता स्व0 बेनी प्रसाद वर्मा की पुण्यतिथि कार्यक्रम आयोजित कर सपाईयों ने उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। पूर्व सीएम ने इस दौरान मीडियाकर्मियों से बात की।उन्होंने इस दौरान बीजेपी पर हमला बोला। सपा प्रमुख ने कहा कि दिल्ली की सरकार और राज्य सरकार में आपसी तालमेल नहीं है जिसका नतीजा है कि प्रदेश में स्थाई डीजीपी नहीं है। उन्होंने इस दौरान कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव में बीजेपी को हराना है।

केंद्र और राज्य में सामंजस्य नहीं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली और प्रदेश सरकार में सामंजस्य नहीं है। यही कारण है कि प्रदेश और देश दोनो बर्बाद हो रहा है। उन्होंने सपा के पदाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि वो प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में जाकर सरकार महंगाई, बेरोजगारी, अन्याय से लड़ने मे विफल है। अखिलेश ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है।

महंगाई पर सरकार को घेरा

सपा प्रमुख ने महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरा। उन्होंने लगातार कच्चे तेलों की कीमतों में गिरावट को लेकर कहा कि सरकार डीजल पेट्रोल की कीमतों में कटौती नहीं कर रही है। जिस कारण लोगों को काफी दिक्कतें हो रहीं हैं। उन्होंने रोजगार को लेकर कहा कि नौजवानों को नौकरी रोजगार नहीं मिल रहा है। उन्होंने आरोप जड़ते हुए कहा कि देश में जो कम्पनी डूब रही है लगातार घाटे में जा रही है, आखिर उसमें सरकारी पैसा क्यों लगाया जा रहा है।

भाजपा राज में अन्याय की सारी सीमाएं पार

सपा प्रमु ने कहा कि भाजपा सरकार ने अन्याय की सारी सीमाएं पार कर दी है। पार्टी और कार्यकर्ता देख कर मुकदमें दर्ज किये जा रहे हैं। भाजपा पहले बेईमानी और भ्रष्टाचार करती है। बेईमानी और अन्याय का विरोध करने वालों पर भाजपा उनके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करा रही है। पंचायत चुनाव, ब्लाक प्रमुख चुनाव और जिला पंचायत चुनाव के बाद एमएलसी चुनाव भाजपा ने प्रशासनिक मशीनरी का दुरुपयोग किया। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पर्चे नहीं भरने दिये गये। जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव पैसा और प्रशासन के द्वारा जीता गया। को-आपरेटिव के चुनाव में सरकार के निर्देश पर एक तरफा चुनाव करा दिया गया। भाजपा सरकार में अन्याय और भ्रष्टाचार के विरूद्ध आवाज उठाने वालों पर ऐसे मुकदमें लगाएं जा रहे हैं जिससे कि उनकी सदस्यता चली जा रही है।

Also Read: UP Politics: दयाशंकर सिंह का बड़ा दावा, आगामी चुनाव में बीजेपी के आगे कोई विपक्षी दल चुनौती नहीं

Nikay Chunav: यूपी निकाय चुनाव को सुप्रीम कोर्ट से मिली हरी झंडी, SC का आदेश, दो दिन में सरकार जारी करे नोटिफिकेशन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox