होम / UP Politics: ओपी राजभर ने की मायावती को पीएम चेहरा बनाने की मांग, विपक्ष की एकजुटता पर कही ये बात

UP Politics: ओपी राजभर ने की मायावती को पीएम चेहरा बनाने की मांग, विपक्ष की एकजुटता पर कही ये बात

• LAST UPDATED : April 6, 2023

UP Politics: उत्तर प्रदेश में राजनीति को लेकर नई नई चर्चाएं प्रतिदिन बनी रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर सुहलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने एक नए विषय पर अपने विचार रखे हैं। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा है कि देश में अगला पीएम दलित समाज से होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सवर्णं और ओबीसी के प्रधानमंत्री तो हो गए हैं। अब देश को 2024 में दलित समाज का पीएम चुनना चाहिए। इसको लेकर उन्होंने कहा कि मायावती को पीएम बनाने के लिए विपक्ष को एक होना चाहिए।

ओपी राजभर ने की दलित पीएम बनाने की मांग

सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी पर लगातार हमलावर हैं तो वही 2024 के चुनाव में मायावती से चुनावी गठबंधन के लगातार संकेत दे रहे है। बुधवार को बलिया के रसड़ा तहसील में कार्यकर्ता सम्मान समारोह के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा के चुनाव में उत्तर प्रदेश की सबसे अच्छे नेता मायावती है।अगर देश की राजनीति में मायावती पसंद नहीं है तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे है उन्हें ही नेता मान कर लड़े। राजभर ने कहा कि अलग अलग चुनाव लड़ेंगे तो कोई लड़ाई में नही है।

नेताजी के सम्मान को लेकर कही ये बात

ओपी राजभर ने पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को भारत सरकार द्वारा पद्मभूषण से सम्मानित करने के सवाल पर कहा कि मुलायम सिंह से भी अच्छा काम करने वाले बहुत महापुरुष हैं। जो इतिहास में गुम है उन्हें भी उजागर कर के लाना चाहिए। महाराजा सुहलदेव के लिए भी प्रस्ताव बनाकर दिए मगर अभी तक सरकार ने नही दी है।

Also Read: Weather Update: मौसम विभाग का पूर्वानुमान, प्रदेश में बदलेगा मौसम का मिजाज, जानें फिर होगी बरसात !

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox