होम / UP Politics: स्वामी प्रसाद मौर्य की तरक्की पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मोरया का बयान, विनाश काले विपरीत बुद्धि

UP Politics: स्वामी प्रसाद मौर्य की तरक्की पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मोरया का बयान, विनाश काले विपरीत बुद्धि

• LAST UPDATED : January 29, 2023

UP Politics: जहां एक तरफ  सपा नेता स्वामी प्रसाद  मौर्य अपने विवादित बयानों को लेकर विपक्ष के तंज का मोहरा बने हुए नज़र आ रहे है, वहीं दूसरी ओर उनकी तरक्की भी हो रही है। दरअसल, समाजवादी पार्टी ने अपने नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को एक अहम जिम्मेदारी सौंपी है जिस पर यूपी के डिप्टी सीएम ने कटाक्ष करते हुए सपा पर वार किया है, और पार्टी से सहानुभूति दिखाते हुए कहा है कि- विनाश काले विपरीत बुद्धि।

यूपी डिप्टी सीएम ने किया ट्विट

समाजवादी पार्टी ने रविवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है। जिसमें स्वामी प्रसाद मौर्य को एक राष्ट्रीय महासचिव की जिम्मेदारी दी गई है। जो बहुत ही अहम जिम्मेदारी है और स्वामी प्रसाद सपा को मिली इस अहम जिम्मेदारी पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसते हुए कहा है कि, सपा का ये फैसला ‘ताबूत की आखिरी कील’ है।

केशव प्रसाद मौर्य ने सपा के इस निर्णय को लेकर ट्वीट किया, ‘ मानसिक रूप से विक्षिप्त हो चुकी है समा जवादी पार्टी ने अपना हिंदू विरोधी चरित्र उजागर कर दिया है।’ श्रीरामचरितमानस को अपमानित करने वाले को सपा बहादुर श्री अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय महासचिव बनाकर खुद सपा के ताबूत में आख़िरी कील ठोक दी है। “विनाशक काले विपरीत बुद्धि”.’ दरअसल रामचरितमानस पर टिप्पणी करने के बाद सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य विवादों में हैं। वहीं उन्होंने साफ कह दिया है कि, वह अपने बयान पर अभी भी कायम हैं। उन्होंने कहा कि उनके इस बयान का विरोध खास-तौर पर एक वर्ग द्वारा किया जा रहा है।

चाचा को भी मिली अहम ज़िम्मेदारी

सपा ने  राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा की है जिसमें 62 सदस्य शामिल हैं। वहीं, चाचा शिवपाल यादव को भी अहम जिम्मेदारी दी गई है। उन्हे भी राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है।

ये भी पढ़ेंUP Weather Update: प्रदेश के 34 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट, चलेंगी तेज हवाएं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox