होम / UP Politics: क्या अपना फैसला बदल लेंगे सपा मुखिया अखिलेश यादव? मान गए प्रियंका गांधी का संदेश! 

UP Politics: क्या अपना फैसला बदल लेंगे सपा मुखिया अखिलेश यादव? मान गए प्रियंका गांधी का संदेश! 

• LAST UPDATED : March 2, 2023

UP Politics: कांग्रेस (Congress) महासचिव और यूपी कांग्रेस (UP Congress) की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) ने कांग्रेस अधिवेशन के दौरान बीजेपी (BJP) के खिलाफ विपक्षी दलों को एक संदेश दिया था। अपने उस संदेश में प्रियंका ने कहा था कि बीजेपी को हराने कि लिए सबको एक होना होगा। इसका बड़ा असर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की तस्वीरों में साफ दिख रहा है।

खबर में खास: 

  • अखिलेश ने किया तस्वीर शेयर जिसमें हैं कई दिग्गज नेता
  • प्रियंका ने कहा था जिनकी विचारधारा बीजेपी से अलग वो सभी आएं एक मंच पर

अखिलेश ने किया तस्वीर शेयर जिसमें हैं कई दिग्गज नेता

प्रियंका गांधी का ये बयान खासतौर पर यूपी में बीजेपी के खिलाफ बसपा-सपा के पक्ष में माना गया। इसके बाद बीते दिनों कांग्रेस नेता के इस बयान पर जमकर चर्चा भी हुई। लेकिन अब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के जन्मदिन की तस्वीरें कुछ वैसा ही संदेश दे रही है जैसा कांग्रेस महासचिव का कहना था। उन्होंने बीजेपी के खिलाफ सभी विपक्षियों को एक मंच पर आने को कहा था। उन्होंने विपक्षी पार्टियों को 2024 के लिए अपना फॉर्मूला भी बताया।लेकिन इस बीच तस्वीरों ने प्रियंका गांधी के संदेश को और मजबूती दे रही है। ये तस्वीरें अखिलेश यादव ने खुद भी शेयर की है। जिसमें एमके स्टालिन के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, डीएमके सांसद टीआर बालू, नेशनल कॉफ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला और डीएमके के कई और बड़े नेता दिख रहे हैं। ऐसे में अटकलें जताई जा रही हैं कि क्या फिर से अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव से पहले किसी अन्य दल के साथ गठबंधन करने का विचार कर रहे हैं।

प्रियंका ने कहा था जिनकी विचारधारा बीजेपी से अलग वो सभी आएं एक मंच पर

दरअसल, प्रियंका गांधी ने कहा, “चुनाव में एक साल बचे हैं, जितनी पार्टियां हैं, जिनकी विचारधारा इनसे बीजेपी विपरीत है, उनसे उम्मीद है कि एकजुट होकर लड़े, लेकिन सबसे ज्यादा उम्मीद कांग्रेस से है.” उन्होंने कहा कि संगठन को लेकर कई चुनौतियां है जिनसे निपटना है और गांव-गांव तक जाकर लोगों से मिलना होगा।

Also Read: Pratapgarh News: जमीन के लालच में 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या, बहू और पोतों ने लाठी डंडो से जमकर की पिटाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox