होम / UP Roads will be Like America : जौनपुर में बोले नितिन गडकरी बोले, अमेरिका जैसी होंगी यूपी की सड़कें

UP Roads will be Like America : जौनपुर में बोले नितिन गडकरी बोले, अमेरिका जैसी होंगी यूपी की सड़कें

• LAST UPDATED : December 20, 2021

इंडिया न्यूज, जौनपुर।

UP Roads will be Like America : तीन राष्ट्रीय राजमार्ग और कई विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी सोमवार को जौनपुर के मछली शहर पहुंचे। फौजदार इंटर कॉलेज परिसर में जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी में फिर से योगी सरकार को लाने की बात कही। (UP Roads will be Like America)

गडकरी ने कहा कि मैं आपको वचन देता हूं, विश्वास दिलाता हूं कि एक बार फिर योगी जी पर भरोसा जताइये, फिर यूपी की सड़कें यूरोपियन स्टैंडर्ड ही नहीं बल्कि अमेरिका जैसी होंगी। मैं झूठ नहीं बोलता, करके दिखाउंगा।

मंत्रालय में पैसों की कमी नहीं (UP Roads will be Like America)

उन्होंने कहा, मेरे पास मंत्रालय भी ऐसा है, जहां पैसों की कोई कमी नहीं है। प्रदेश मांगते-मांगते थक जाएंगे, लेकिन हम देते-देते नहीं थकेंगे। मैं वचन देता हूं कि डबल इंजन की सरकार बनने दीजिए, यूपी में आने वाले 5 वर्षों में लाख करोड़ के काम होंगे। (UP Roads will be Like America)

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि योगी जी ने यूपी से गुंडाराज को उखाड़ फेंका है। माफियाराज को बुलडोजर के नीचे दबा दिया है। आज पूरा देश योगी आदित्यनाथ जी को इस बात के लिए याद करता है कि उन्होंने यूपी को माफियाओं से मुक्ति दिलाकर, यूपी को विकास की राह पर लाकर खड़ा कर दिया है।

(UP Roads will be Like America)

Also Read : Hearing on Ashish Mishra’s Bail Today : आशीष मिश्र की जमानत पर सुनवाई आज, लखीमपुर कांड का आरोपी है मंत्री का बेटा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox