Uttar Pradesh News: मां-बाप ने बेटी की गुस्से में आपा खोकर किया हत्या, फिर एसिड से नहलाया, जाने पूरा मामला

Uttar Pradesh News (Police recovered the body of a 21-year-old girl on Tuesday. The body was completely bathed in acid.): पुलिस ने मंगलवार को एक 21साल की लड़की का शव बरामद किया। शव एसिड से पूरी तरह नहाया हुआ था। एसिड के कारण शव बुरी तरह जल गया था।

मामला उत्तर प्रदेश के कौशांबी का है जहां, एक माता-पिता के अपनी 21 साल की बेटी की हत्या कर दी। हत्या के बाद बेटी के शव को माता-पिता ने एसिड से नहलाकर जला दिया। कौशांबी पुलिस ने बुधवार को बताया कि, माता-पिता ने अपनी बेटी की हत्या अपने दो रिश्तेदारों की मदद से की थी।

हत्या का कारण महज यहीं था कि, परिजनों को अपनी बेटी के बैग से प्रेग्नेंसी किट मिली थी। प्रेग्नेंसी किट के कारण उन्हें शक हुआ कि उनकी बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक रूप से संबंधित है और वह गर्भवती है। बता दें, पुलिस ने युवती का शव मंगलवार को गांव के बाहर मौजूद एक नहर से बरामद किया, शव एसिड से जलने के कारण बुरी तरह से लहूलुहान हो चुकी थी।

3 फरवरी को हत्या कर दर्ज करा दी थी मिसिंग रिपोर्ट

कौशांबी पुलिस के अधीक्षक ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव के अनुसार, 3 फरवरी को जिले के तेन शाह आलमाबाद गांव के निवासी नरेश ने थाने में अपनी बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मंगलवार को पुलिस ने नरेश की बेटी का शव बरामद किया। जांच के दौरान मालूम हुआ कि, नरेश और उसकी पत्नी शोभा देवी ने अपने ही घर में 3 फरवरी को अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद किसी को बेटी के शव की पहचान ना हो, इसलिए नरेश ने अपनी बेटी के शव को तेजाब से नहलाकर जला दिया था। इस वारदात में नरेश ने अपने दो भाइयों गुलाब और रमेश की भी मदद ली थी और शव को नहर में फेंक कर ठिकाने लगा दिया था।

हत्या के कारण ने किया सबको हैरान

पुलिस अधीक्षक के अनुसार, नरेश ने जब पुलिस को अपनी बेटी की हत्या का कारण बताया तो कारण सुनकर सब हैरान रह गए। नरेश ने पुलिस से कहा कि, उसकी बेटी अपने फोन से कई लड़को से बात करती थी। उसके पास से कई प्रेग्नेंसी टेस्ट किट्स भी मिली हुई थी। इस कारण नरेश को लगता था कि उसकी बेटी कुछ लड़कों के साथ शारीरिक संबंध भी थे जिससे नरेश काफी गुस्सा हो गया था। नरेश ने गुस्से में अपनी बेटी को जान से मार दिया। पुलिस ने नरेश, उसकी पत्नी और उसके दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें-

UP Crime: प्रेमिका से शादी न होने पर प्रेमी ने दिखाया पागलपन, मंगेतर पर फेंका तेजाब

Gulista

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

4 weeks ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

4 weeks ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

4 weeks ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago