होम / लखनऊ: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का प्रदेश में जबरदस्त विरोध, आप कार्यकर्ताओं का उग्र प्रदर्शन

लखनऊ: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का प्रदेश में जबरदस्त विरोध, आप कार्यकर्ताओं का उग्र प्रदर्शन

• LAST UPDATED : February 27, 2023

लखनऊ: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने लंबे पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। आबकारी मामले में उनसे पिछले कई महीनों से पूछताछ की जा रही थी। वहीं दिल्ली के डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी पर प्रदेश भर में रोष व्याप्त है। प्रदेश भर में सिसोदिया की गिरफ्तरी का विरोध लोगों ने किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर उग्र प्रदर्शन किया।

मिर्जापुर में आप का प्रदर्शन

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर पहुंच धरना प्रदर्शन किया।हाथों में नारे लिखे तख्तियां लेकर पहुंचे जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में जमकर नारे लगाए । उन्होंने कहा कि झूठे निराधार मुकदमे के आरोप में दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का विरोध किया जा रहा है ।

आगरा में आप कार्यकर्ताओं में रोष

आम आदमी पार्टी दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आगरा जिला मुख्यालय पर हाथों में तख्तियां लेकर आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और नेताओं ने पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। आम आदमी पार्टी नेताओं का कहना है जल्द से जल्द मनीष सिसोदिया को रिहा किया जाए। उनकी गिरफ्तारी गलत है वह ऐसे शिक्षा मंत्री हैं जिन्होंने हजारों बच्चों का भविष्य संवारा है

अमरोहा मे विरोध

अमरोहा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि सब कुछ अंबानी के इशारे पर हो रहा है दिल्ली के डिप्टी सीएम के घर अकाउंट और लॉकर तक चेक किए लेकिन कोई सबूत नहीं मिले हैं। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिल्ली के बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए रात-दिन मेहनत करने वाले आम आदमी पार्टी के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करते भाजपा ने साबित कर दिया कि आम आदमी पार्टी के सिद्धांत की बढ़ती लोकप्रियता से कितना भयभीत है।

यह भी पढ़ें- आजमगढ़: पत्रकारों के सवाल पर भड़के आजमगढ़ सांसद निरहुआ, बताया सपा का प्रतिनिधि

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox