होम / We Women Want Conclave: जसपिंदर नरुला ने दर्शकों की मांग पर गुनगुनाया गाना, कहा- गाना मेरे खून में है

We Women Want Conclave: जसपिंदर नरुला ने दर्शकों की मांग पर गुनगुनाया गाना, कहा- गाना मेरे खून में है

• LAST UPDATED : March 18, 2023

We Want Women Conclave: जसपिंदर नरुला ने मुंबई में शिरकत की। दर्शकों की मांग पर जसपिंदर नरूला ने गाना भी गुनगुनाया। जसपिंदर नरूला क्लासिक और सूफी प्लेबैक सिंगर हैं। नरूला हिंदी और पंजाबी सिनेमा में अपने कामों के लिए जानी जाती है।

  • जसपिंदर नरुला ने मुंबई में की शिरकत 
  • मेरे मां-बाप ने मुझे प्रोत्साहित किया
  • गाना मेरे खून में है

मेरे मां-बाप ने मुझे प्रोत्साहित किया

जसपिंदर नरुला ने कहा कि मैंने 7 या 8 साल सिंगिंग शुरू कर दिया था। जब मैंने गाना शुरू किया और तब मुझे पता भी नहीं था कि मैं क्या कर रही हूं। लेकिन मेरे मां-बाप ने मुझे प्रोत्साहित किया। दरअसल मेरी मम्मी भी एक गायिका हैं इसलिए गाना मेरे खून में है और मेरे पिता पंजाबी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर है।

मेरे पेरेंट्स म्यूजिक इंडस्ट्री में है

मेरे पेरेंट्स म्यूजिक इंडस्ट्री में है, इसलिए वो मेरे फिल्म इंडस्ट्री जाने से खुश नहीं थे क्योंकि उन्हे लगता था कि महिलाओं के लिए फिल्म इंडस्ट्री सुरक्षित नहीं है। नरूला ने कहा कि मेरे पिता चाहते थे कि जब मैं बड़ी हो जाऊ तब फिल्म इंडस्ट्री में जाऊं, इसलिए मैंने दिल्ली में रह कर अपनी पढ़ाई पूरी करने और पीएचडी में दाखिला लेने के बाद मै कनाडा चली गई थी। कनाडा से मुझे मेरी किस्मत वापस दोबारा मुंबई लेकर आई और मुझे गाना गाने का मौका मिला।

हर दिन आपको कुछ न कुछ जरूर सिखाता है

नरूला ने कहा कि मै हर दिन सीखती हूं, हर दिन आपको कुछ न कुछ जरूर सिखाता है। मै हर दिन आपना डेली रूटीन फॉलो करती हूं। नरूला ने कहा कि मैंने यह सीखा है कि जीवन में बहुत कुछ मिलता है। शॉर्ट कट्स जरूरी नहीं है और आपको लगातार मेहनत करनी है क्योंकि मेहनत से ही आपको भगवान सब कुछ देता है। हमें किसी चीज से घबराना नहीं है, शॉर्ट कट मत लीजिए, मेहनत कीजिए, मां आपके साथ है। मां को याद कीजिए, उनका ध्यान किजिए और जो कुछ भी करना है उनको न्योछावर करके कीजिए।

READ ALSO : We Women Want Conclave में शिवसेना नेता शीतल मात्रे बोली सबसे पहले मिले महिलाओ को सम्मान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox