होम / We Women Want Conclave: Deputy CM देवेंद्र फडणवीस ने कॉनक्लेव में कई हस्तियों को शक्ति अवार्ड से किया सम्मानित

We Women Want Conclave: Deputy CM देवेंद्र फडणवीस ने कॉनक्लेव में कई हस्तियों को शक्ति अवार्ड से किया सम्मानित

• LAST UPDATED : March 18, 2023

We Women Want Conclave: वी वीमेन वांट कॉन्क्लेव का आयोजन आईटीवी नेटवर्क की ओर से किया गया। यहां पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम ने नारी शक्ति अवार्ड से कई हस्तियों को सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में उन्होंने उन महिलाओं को सम्मानित किया है जिन्होंने समाज में अपनी एक अलग पहचान रखी है. डिप्टी सीएम फडणवीस ने इस दौरान चिकित्सा विज्ञान के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए शक्ति पुरस्कार के साथ डॉ माधुरी अग्रवाल को सम्मानित किया।

वहीं महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस फेस्टिवल में गायक जसपिंदर नरूला को संगीत के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए शक्ति पुरस्कार से सम्मानित किया।

 

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने अभिनेता संजना सांघी को सम्मानित किया महोत्सव में मनोरंजन के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए शक्ति पुरस्कार के साथ तस्वीर।

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने स्त्री रोग एंडोस्कोपिक और कॉस्मेटिक सर्जन डॉ. चैताली महाजन त्रिवेदी को शक्ति पुरस्कार से सम्मानित किया #WeWomenWant Festival में चिकित्सा विज्ञान के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया।

इस कार्यक्रम में तमाम विशेषज्ञ समेत अनेक हस्तियां मौजूद थी जिन्होंने समाज में महिलाओं के योगदान पर अपनी बातों को रखा. इस दौरान अन्य कई महिलाओं को सम्मानित किया गया।

Also Read- We Women Want Conclave: जानें स्वस्थ दिनचर्या के लिए क्या है विशेषज्ञों की राय

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox