होम / Whatsapp Server Down: व्हाट्सएप सेवाएं हुईं ठप, फेसबुक और इंस्टाग्राम यूजर्स को भी आ रही दिक्कत

Whatsapp Server Down: व्हाट्सएप सेवाएं हुईं ठप, फेसबुक और इंस्टाग्राम यूजर्स को भी आ रही दिक्कत

• LAST UPDATED : October 25, 2022

इंडिया नयूज यूपी/यूके, लखनऊ: भारत में अचानक से व्हाट्सएप का सर्वर डाउन हो गया है। इसके पीछे का कारण का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। लेकिन, सर्वर डाउन होने की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

मैसेज करने में लोगों को हो रही समस्या
इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप की सेवाएं मंगलवार को भारत में ठप हो गईं हैं। दरअसल, व्हाट्सएप के चैट और ग्रुप चैट में ये डाउन देखने को मिल रहा है। यूजर्स को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने और देखने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि आज दोपहर 12.30 बजे से व्हाट्सएप की सेवाएं ठप हैं। सबसे पहले व्हाट्सएप ग्रुप चैट में मैसेज करने में समस्या देखने मिल रही थी। अब नॉर्मल चैट से भी यूजर्स मैसेज नहीं भेज पा रहे हैं।

11 हजार से अधिक यूजर्स ने की शिकायत
व्हाट्सएप की सेवाएं ठप होने को लेकर अब तक 11 हजार से अधिक यूजर्स सोशल मीडिया पर शिकायत कर चुके हैं। स्वतंत्र ट्रैकिंग पोर्टल ‘डाउनडिटेक्टर’ ने भी व्हाट्सएप की सेवाएं ठप होने की पुष्टि की है। सोशल मीडिया मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप का सर्वर डाउन हो गया है। भारत में यूजर्स को व्हाट्सएप के जरिए मैसेज भेजने में काफी दिक्कतें आ रही हैं।

फेसबुक और इंस्टाग्राम का भी सर्वर डाउन
इसके साथ ही फेसबुक और इंस्टाग्राम यूजर्स को भी दिक्कत सामना करना पड़ रहा है। फेसबुक और इंस्टाग्राम का सर्वर भी डाउन होने की बात सामने आ रही है। कई लोगों के अकाउंट अपने आप की लॉग आउट हो गया है।

यह भी पढ़ें- Surya Grahan 2022: साल का अखिरी सूर्य ग्रहण आज, इन बातों का रखें खास ध्यान – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox