होम / Who and How will get BJP Ticket : किसे और कैसे मिलेगा बीजेपी का टिकट, जानिए क्या बोले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Who and How will get BJP Ticket : किसे और कैसे मिलेगा बीजेपी का टिकट, जानिए क्या बोले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

• LAST UPDATED : December 12, 2021

इंडिया न्यूज, मेरठ।

Who and How will get BJP Ticket : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश को फिर से जीतने का संकल्प दोहराते हुए स्पष्ट  किया कि इस बार टिकट बहुत सोच विचारकर और छनकर मिलेगा। टिकट से पहले काफी चीजें देखी जाती हैं। (Who and How will get BJP Ticket)

पार्टी से लेकर जनता तक फीडबैक क्या है। नड्डा ने कहा कि पिछली बार भी हमने पश्चिमी उत्तर प्रदेश जीता था, इस बार भी अनुकूल माहौल में हमको रिकॉर्ड बनाना है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह बातें समीक्षा बैठक में कही।

संगठन के पदाधिकारियों संग की बैठक (Who and How will get BJP Ticket)

बागपत रोड स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में पश्चिम के 19 संगठनात्मक जिलों के अध्यक्ष, प्रभारी और विधानसभा प्रभारियों, विधानसभा पालक के साथ बैठक की।देश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बैठक की शुरुआत करते हुए कहा कि विधानसभा प्रभारी पूरे परिश्रम से कार्य कर रहे हैं। (Who and How will get BJP Ticket)

2022 के चुनाव के लिए जीत का रास्ता प्रशस्त होगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि इससे अच्छा माहौल नहीं हो सकता। देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार है।

जनता के लिए काफी काम हुआ (Who and How will get BJP Ticket)

जनता के लिए काफी काम हो रहे हैं। कृषि कानून को लेकर आंदोलन भी समाप्त हो गया है। अब पश्चिम में 71 सीटों पर जीत दर्ज कर रिकार्ड बनाना है। 2017 में 51 सीटें भाजपा ने जीती थी। इस बार और सीटें जीतनी है। (Who and How will get BJP Ticket)

बस कार्यकर्ता, पदाधिकारी क्षेत्र में प्रवास करें। काम करें। क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहा कि 18 करोड़ कार्यकर्ताओं के परिवार को बूथ स्तर तक मजबूत करने का काम हुआ है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इतिहास रचने का कार्य करेंगे।

(Who and How will get BJP Ticket)

Read More: Muzaffarnagar Crime : अनपढ़ ने यू ट्यूब पर सीखा तमंचा बनाना

Connect With Us: Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox