होम / WPL 2023: महिला IPL में भी RCB को मिली लगातार चौथी हार, वॉरियर्स ने 10 विकेट से हराया, जानें अंक तालिका में बाकी टीमों का हाल

WPL 2023: महिला IPL में भी RCB को मिली लगातार चौथी हार, वॉरियर्स ने 10 विकेट से हराया, जानें अंक तालिका में बाकी टीमों का हाल

• LAST UPDATED : March 11, 2023

WPL 2023 Points Table: यूपी वॉरियर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 10 विकेट से रौंदा। वूमेन्स प्रीमियर लीग के पहले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की महिला क्रिकेट टीम से सभी क्रिकेट फैन्स को काफी उम्मीदें थी। RCB ने सबसे ज्यादा पैसे खर्च करके स्मृति मंधाना को अपनी टीम में शामिल किया और उन्हें कप्तानी भी दी, लेकिन इस पूरे सीजन में स्मृति ने ना तो बल्लेबाजी अच्छी की है और ना ही उन्होंने कप्तानी ठीक ढ़ंग से किया है।

खबर में खास:

  • वॉरियर्स ने रॉयल चैलेंजर्स को हराया
  • अंक तालिका में टीमों का क्या है हाल?
  • अंक तालिका में सबसे नीचे मंधाना की RCB

वॉरियर्स ने रॉयल चैलेंजर्स को हराया

आरसीबी वूमेन्स को अपने चौथे मैच में भी यूपी वॉरियर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवर में 138 रनों पर ढ़ेर हो गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी की टीम बिना कोई विकेट गवाए मात्र 13 ओवरों में टारगेट को छू लिया। वॉरियर्स  की ओर से कप्तान एलिसा हीली ने नाबाद 96 रनों की पारी खेली। जिसमें उन्होंने 18 चौका और एक छक्का लगाया। बैंगलोर की कप्तान स्मृति मंधाना एक बार फिर फ्लॉप साबित हुई। वो मात्र 4 रनों के स्कोर पर राजेश्वरी गायकवाैड़ की शिकार बनी।

अंक तालिका में टीमों का क्या है हाल?

आइए अब हम आपको आरसीबी समेत सभी टीमों के अंक तालिका के बारे में बताते हैं। वूमेन्स प्रीमियर लीग के पहले सीजन में आरसीबी को अभी तक एक भी जीत नसीब नहीं हुई है जबकि मुंबई इंडियंस को अभी तक कोई भी टीम हरा नहीं सकी है। इस वजह से मुंबई इंडियंस वर्तमान में अंक तालिका में 3 मैचों में 6 अंकों और +4.228 की शानदार नेट रन रेट के साथ टॉप पर मौजूद है।  उनके बाद दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम है। दिल्ली की टीम 3 में से 2 जीत के साथ 4 अंक और +0.965 की नेट रन रेट लेकर  अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है। वहीं, तीसरे स्थान पर यूपी वॉरियर्स की टीम मौजूद है जिसने 3 में से 2 जीत के साथ फिलहाल 4 अंक और +0.509  के नेट रन रेट के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है।

अंक तालिका में सबसे नीचे मंधाना की RCB

गुजरात जायंट्स की टीम फिलहाल 2 अंक और -2.327 की नेट रन रेट के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर बनी हुई है। इस टीम ने अभी तक 3 में से 2 मैचों में हार जबकि इसे सिर्फ 1 मैच में जीत हासिल हुई है। इस महिला IPL में  अभी तक सबसे बुरा हाल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का है। यह टीम फिलहाल शून्य अंक और -2.648 की नेट रन रेट के साथ अंक तालिका में सबसे निचले यानी पांचवे स्थान पर है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox