होम / Yogi Government Retaliates on Akhilesh’s Claim : अखिलेश के दावे पर योगी सरकार का पलटवार, जानिए क्या बताई सच्चाई

Yogi Government Retaliates on Akhilesh’s Claim : अखिलेश के दावे पर योगी सरकार का पलटवार, जानिए क्या बताई सच्चाई

• LAST UPDATED : December 13, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Yogi Government Retaliates on Akhilesh’s Claim : समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने काशी विश्वनाथ कारीडोर के लोकार्पण से पहले दावा किया कि यह परियोजना उनकी सरकार में मंजूर हुई थी। उसके पास इसे साबित करने के लिए दस्तावेज हैं। (Yogi Government Retaliates on Akhilesh’s Claim)

इसके बाद योगी सरकार की ओर से बताया गया कि श्री काशी विश्वनाथ धाम के विकास को लेकर 2012 से 2017 के दौरान कैबिनेट में कोई चर्चा नहीं की गई। पूर्व की सपा सरकार के दौरान श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को लेकर प्रस्ताव पास होने का दावा पूर्णतः गलत है।

सपा का दावा गलत (Yogi Government Retaliates on Akhilesh’s Claim)

अखिलेश यादव ने पत्रकार वार्ता की थी। उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की शुरुआत अपने मुख्यमंत्रित्व काल में हुई थी। कैबिनेट की बैठक में यह प्रस्ताव मंजूर कराया गया था। (Yogi Government Retaliates on Akhilesh’s Claim)

सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा महंगाई, बेरोजगारी जैसे  मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने के लिए दूसरे मुद्दे उछाल रही है। पूर्व की सपा सरकार के दौरान श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को लेकर प्रस्ताव पास होने का दावा पूर्णतः गलत है।

(Yogi Government Retaliates on Akhilesh’s Claim)

Also Read : The Picture of Banaras will Change : आज काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, बदल जाएगी बनारस की तस्वीर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox