Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशInfant Death: नींद में सोते समय मां चढ़ी बच्चे के ऊपर, दम...

Infant Death: नींद में सोते समय मां चढ़ी बच्चे के ऊपर, दम घुटने से 18 माह के बच्चे की मौत

- Advertisement -

Infant Death

इंडिया न्यूज, अमरोहा (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदीश के अमरोहा से एक 18 महीने के बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्चे की मां एक ही बिस्तर पर बच्चे के साथ सो रही थी। सोते समय अनजाने में मां बच्चे के ऊपर से चढ़ गई थी जिसके चलते बच्चे की मौत हो गई। घटना का पता शनिवार सुबह चला। जब माता-पिता उठे तो उन्होंने पाया कि शिशु की सांस नहीं चल रही है। बच्चे की सांस रुकने के बाद बच्चे को तुरंत पास के जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बच्चे के पिता ने मां पर लगे आरोप 
गजरौला इलाके के मोहरका पट्टी के रहने वाले 32 वर्षीय बच्चे के पिता विशाल कुमार ने दावा किया कि यह घटना चल रहे वैवाहिक विवाद का नतीजा है। पिता ने आरोप लगाया कि 30 वर्षीय उसकी पत्नी काजल देवी जानबूझकर बच्चे पर सोई और उसकी दम घुटने से हत्या कर दी। हालांकि, मां ने आरोपों का खंडन किया और कहा है कि यह एक दुखद दुर्घटना के अलावा और कुछ नहीं है।

मां के खिलाफ दर्ज कराइ शिकायत 
पिता ने मां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि उसने उसके बेटे की हत्या की है। पुलिस ने मौत के असली कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसएचओ अरिहंत सिद्धार्थ ने बताया कि दंपति की शादी आठ साल पहले हुई थी और उनके तीन बेटे थे। मरने वाला बच्चा सबसे छोटा था। घटना के समय वह माता-पिता के बीच सो रहा था।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: सड़क पर खेल रहे कुत्ते को कार ने कुचला, ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

Connect Us
 Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular