होम / Pakistan Election : मतदान के बीच पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला, 5 जवानों की मौत, अन्य घायल

Pakistan Election : मतदान के बीच पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला, 5 जवानों की मौत, अन्य घायल

• LAST UPDATED : February 8, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Pakistan Election : पाकिस्तान में आम चुनाव कराए जा रहा है। जिसके लिए आज सुबह से ही मतदान हो रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान (Pakistan Election) के खैबर पख्तूनख्वा इलाके से बड़ी खबर निकल कर आ रही है। जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान में जारी आम चुनाव के बीच गुरुवार दोपहर को बड़ा आतंकी हमला हुआ है। जिसमें 5 जवानों के मारे जाने की खबर है।

आतंकी हमले में 5 पुलिस के जवानें की मौत

खैबर पख्तूनख्वा के डेरा इस्माइल खान जिले के कुलाची में आतंकियों ने पुलिस मोबाइल वैन को निशाना बनाया है। आतंकियों ने पहले IED ब्लास्ट किया और फिर अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। बता दें कि इस आतंकी हमले में 5 पुलिस के जवानें की मौत हो गई है और 2 अन्य घायल हुए हैं। वहीं, विस्फोटक से गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

इससे पहले भी पाकिस्तान में आतंकी हमला हुआ था। चुनाव से ठीक एक दिन पहले बुधवार को अशांत बलूचिस्तान प्रांत में दो विस्फोटों में कम से कम 30 लोग मारे गए थे। गौरतलब है कि पाकिस्तान में आम चुनाव के लिए गुरुवार सुबह 8 बजे से मतदान जारी है। वोटिंग सुबह शुरू हुई और शाम 5 बजे तक चलेगी। इन चुनाव में देशभर के कुल 12,85,85,760 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे। मतदान के मद्देनजर आज देश में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है। मतदान संपन्न होने के तुरंत बाद वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी।

ALSO READ:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox