Sunday, July 7, 2024
HomeNationalIPL 2023: यशस्वी ने तोड़ा सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉ़र्ड, कोहली बोले-...

IPL 2023: यशस्वी ने तोड़ा सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉ़र्ड, कोहली बोले- अब तक की बेस्ट बैटिंग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) IPL 2023: गुरूवार को हुए आईपीएल के राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईटराइडर्स के बीच मुकाबले में राजस्थान के बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने अपनी बल्लेबाजी से सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया। उन्होंने अपनी तूफानी बल्लेबाजी की मदद से ना केवल 47 गेंदों पर 13 छक्कें और 5 चौकों लगाकर 98 रन बनाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई, बल्की 21 साल के युवा बल्लेबाज ने आईपीएल में इतिहास रचते हुए अब तक का सबसे तेज अर्धशतक लगाया। यशस्वी जयशवाल में मात्र 13 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा करते हुए बल्लेबाज केएल राहुल का रिकॉड तोड़ा है। केएल राहुल में 14 गेंदों में अपना अर्धशतक लगाया था।

केएल राहुल ने की यशस्वी जयसवाल की तारीफ

यशस्वी जयशवाल की इस तूफानी बल्लेबाजी को तारीफ क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े दिग्ज खिलाड़ियों ने की। रिकॉर्ड टूटने के बाद खुद केएल राहुल ने उनकी तारीफ करते हुए एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर की। के एल राहुल ने हैट्स ऑफ वाला GIF शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा वाईबीजे-19 (YBJ-19)। मालूम हो कि वाईबीजे यशस्वी जायसवाल के नाम का शॉट फार्म है, वहीं 19 उनकी जर्सी का नंबर है।

विराट कोहली भी की यशस्वी जयसवाल 

वबपउधर, क्रिकेटर विराट कोहली भी यश्सवी जयसवाला की बल्लेबाजी के मूरीद हो गए। युवा बल्लेबाज के शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इस्ट्रग्रम में उनकी स्टोरी शेयर की। जिसमें विराट ने लिखा,” मैंने पिछले कुछ समय में देखा है। यशस्वी जायसवाल क्या टैलेंट हैं आप!”

ब्रेट ली ने की यश्सवी की तारीफ

वहीं भारत के अलावा युवा बल्लेबाज यशस्वी की तारिफ क्रिकेट जगत के महान- महान खिलाड़ी कर रहे है। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने उनकी तारिफ करते हुए लिखा कि BCCI को इस युवा खिलाड़ी को टीम में शामिल करें।

ये भी पढ़ें:- Breaking: रागिनी दसोनी ने सीबीएसई के बोर्ड का रिजल्ट में मारी बाजी, घर पर बधाई देने वाले लोगों का लगा ताँता

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular