Sunday, April 14, 2024
HomeLatest NewsIPL 2024: IPL से पहले हो रहा बड़ा फर्जीवाड़ा, सरफराज के पिता...

IPL 2024: IPL से पहले हो रहा बड़ा फर्जीवाड़ा, सरफराज के पिता ने खोली पोल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) UP, IPL 2024: IPL 2024 से पहले भारतीय किक्रेटर सरफराज के पिता ने भयंकर फर्जीवाड़े का खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि उनके नाम पर फर्जी अकाउंट बनाकर सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलाने वाला जा रहा है।

फर्जी अकाउंट की खोली पोल (IPL 2024)

उन्होंने एक वीडियो में कहा है कि कई लोगों ने मेरे नाम से फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फर्जी अकाउंट बनाए हैं, जो बच्चों से आईपीएल में नेट बॉलर के तौर पर एंट्री दिलाने या स्टेट, एकेडमी सिलेक्शन के नाम पर पैसे मांगते हैं।

किसी आईपीएल टीम के साथ जुड़ा हुआ नहीं हूं: सरफराज के पिता 

सरफराज के पिता ने कहा कि मेरा आपसे अनुरोध है कि आप उन पर भरोसा न करें और अपनी मेहनत पर भरोसा करें। मैं किसी भी आईपीएल टीम के साथ जुड़ा हुआ नहीं हूं और न ही कहीं कोचिंग कर रहा हूं, कृपया आप सब उन पर विश्वास न करें।

ये भी पढ़ें:- रायबरेली से Priyanka Gandhi Vadra और अमेठी…..इन सीटों पर राहुल गांधी लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

बता दें कि सरफराज खान ने भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में अपना डेब्यू किया था। सरफराज ने राजकोट मैच की दोनों पारियों में दो अर्धशतक बनाए। उन्होंने पहली पारी में नाबाद 62 रन और दूसरी पारी में नाबाद 68 रन बनाए थे।

इस तरह सरफराज अपने डेब्यू मैच की दोनों पारियों में अर्धशतक लगाने वाले चौथे भारतीय बन गये। सरफराज से पहले दिलावर हुसैन, सुनील गावस्कर और श्रेयस अय्यर ही अपने डेब्यू में ऐसा कर सके हैं।

ये भी पढ़ें:- Covid vaccination: शख्स ने लगवाई 200 से ज्यादा बार कोरोना वैक्सीन, हालत देखकर वैज्ञानिकों का भी दिमाग हिल गया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular