Friday, July 5, 2024
HomePoliticsIPS Prabhakar Chowdhary: अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, बोले-जिसने रुकवाया...

IPS Prabhakar Chowdhary: अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, बोले-जिसने रुकवाया दंगा, उसी अफसर को हटाया, सरकार वोट बैंक के लिए…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),IPS Prabhakar Chowdhary: बरेली में कांवड़ियों पर लाठीचार्ज का मामला काफी सुर्खियों में रहा। जिसके बाद से एसएसपी प्रभाकर चौधरी का तबादला चर्चा में बना हुआ है। तबादले के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने बताया कि कैसे बरेली में भाजपा के लोग दंगा कराना चाहते थे। वहीं, जिस अधिकारी द्वारा दंगा होने से रोका, उसे सरकार ने हटा दिया।

भाजपा सरकार ने सिर्फ नारे दिए

बता दें कि अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जो कानून व्यवस्था की बात करता है, उसे भ्रष्ट भाजपा सरकार बर्खास्त कर देती है। भाजपा सरकार ने सिर्फ नारे दिए हैं। कोई काम नहीं किया है। अखिलेश कहते हैं भारत सिर्फ बातों से नहीं ठोस कामों से बदलेगा। वहीं उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि इंडिया गठबंधन भाजपा के एनडीए गठबंधन को हराएगा।

भाजपा देश में माहौल खराब करने का काम कर रही

वहीं, सपा प्रमुुुुुुुख कहते हैं कि भारत की पहचान सामाजिक सद्भाव, भाईचारा, हिन्दू-मुस्लिम एकता से है। लेकिन भाजपा नकारात्मक राजनीति कर देश में माहौल खराब करने का काम कर रही है। इस वक्त देश की हालत बेहद खराब है। सराकर मणिपुर के मुद्दे पर अब तक चुप है। जिसके बाद वह कहते हैं कि समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन में शामिल दलों को साथ लेकर भाजपा को हराएगी।

प्रदर्शन करेगी आजाद अधिकार सेना

वहीं, आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने कहा एसएसपी बरेली रहे प्रभाकर चौधरी को हटाने पर उनकी पार्टी दो अगस्त को सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करेगी। मामले में संगठन की प्रवक्ता नूतन ठाकुर ने अमिताभ ठाकुर के हवाले से कहती है कि प्रभाकर चौधरी ने बरेली में कानून व्यवस्था हाथ में लेने की कोशिश कर रहे कावड़ियों पर लाठीचार्ज कराया।

प्रभाकर ने कानून व्यवस्था को खराब होने से बचाया

उन्होंने कहा कि प्रभाकर चौधरी के इस कार्य से बरेली की कानून व्यवस्था को खराब होने से बचाया। लेकिन सरकार ने वोट बैंक की राजनीति के कारण उन्हें पद से हटा दिया गया। इस को लेकर आजाद अधिकार सेना इसका पूरी तरह से विरोध करती है। बता दें कि रविवार को जोगी नवादा में कांवड़ियों की भीड़ में शामिल अराजकतत्वो ने फायरिंग कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा दिया था।
SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular