Monday, July 15, 2024
Homeउत्तर प्रदेशIRCTC Andaman Package Tour : छह दिन और पांच रात का पैकेज

IRCTC Andaman Package Tour : छह दिन और पांच रात का पैकेज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

IRCTC Andaman Package Tour  भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) जनवरी से अंडमान की सैर कराएगा। आईआरसीटीसी ने गुरुवार अंडमान का टूर पैकेज लांच कर दिया है।विभाग के अधिकारियों का कहना है कि यह पैकेज किफायती और शानदार है।


छह दिन और पांच रात का IRCTC Andaman Package Tour 

अंडमान का एयर टूर पैकेज छह दिन और पांच रात का होगा। लखनऊ से यह यात्रा सात जनवरी को शुरू होकर 12 जनवरी को वापस लखनऊ में समाप्त होगी। इस पैकेज में कोलकाता में कालीघाट मन्दिर व विक्टोरिया मेमोरियल, पोर्टब्लेयर में ऐतिहासिक सेलुलर जेल, कोरबाइन कोव बीच, ऐतिहासिक सेलुलर जेल लाइट एंड साउंड शो, समुर्द्रिका (नेवल मैरीन) म्यूजियम व सागरिका इम्पोरियम, हैवलॉक में राधानगर बीच व कालापत्थर बीच और बराटांग आइलैंड का भ्रमण आईआरसीटीसी कराएगा।


कोलकाता से पोर्टब्लेयर के लिए होगी फ्लाइट IRCTC Andaman Package Tour 

इस टूर पैकेज में यात्रियों के लिये लखनऊ से कोलकाता व कोलकाता से पोर्टब्लेयर के साथ ही साथ वापसी यात्रा की व्यवस्था फ्लाइट से की जाएगी। इस हवाई यात्रा पैकेज में जाने,आने की हवाई यात्रा, डीलक्स होटलों,रजॉर्ट में ठहरने की व्यवस्था, भारतीय खाने की व्यवस्था (ब्रेकफास्ट व डिनर) आईआरसीटीसी करायेगा। इस पैकेज में दो व्यक्तियों के एक साथ होटल में ठहरने पर प्रति व्यक्ति 51,900 रुपये, तीन व्यक्तियों के साथ ठहरने पर पैकेज प्रति व्यक्ति 48 हजार रुपये होगा।

Read More: Lover Filled the Demand Of Girlfriend : प्रेमी ने वरमाला के समय भर दी प्रेमिका की मांग

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular