Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMLA Irfan Solanki: कोर्ट की पेशी से परेशान हुए इरफान सोलंकी, रोजा...

MLA Irfan Solanki: कोर्ट की पेशी से परेशान हुए इरफान सोलंकी, रोजा का हवाला देकर लगाई गुहार

- Advertisement -

SP Mla Irfan Solanki News: कड़ी सुरक्षा मे महराजगंज से कानपुर लाए गए समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी को आज कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया, जहां 7 नवंबर को जाजमऊ इलाके में जमीन कब्जाने को लेकर आगजनी मामले में सुनवाई होनी थी। जिसमें की चश्मदीद कनीज जेहरा को गवाही के लिए पेश होना था, चूकी वकीलों की हड़ताल होने की वजह से गवाही नहीं हो सकी। जिसके बाद सपा विधायक के वकील ने कोर्ट में दरख्वास्त दी है कि बार-बार महाराजगंज जेल से कानपुर कोर्ट लाने ले जाने में इरफान सोलंकी को काफी परेशानी हो रही है।

बताते चले की आज इरफान सोलंक ने कोर्ट में एक  याचिका दायर की है जिसमें उन्होनें कहा कि कुछ दिन बाद रमजान भी शुरू होने जा रहे हैं और इरफान सोलंकी भी रोजा रखते हैं। जिसकें चलते उन्हें फिजिकल आने से छूट दी जाए और वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उनके सभी मुकदमों में सुनवाई की जाए। वकील की माने तो कोर्ट ने उन्हें आश्वस्त किया है कि इस एप्लीकेशन पर सकारात्मक रूप से विचार करते हुए उन्हें इसकी इजाजत दी जा सकती है।

  • इरफान सोलंकी- मेरे पर लगाएं गए सभी मुकदमें फर्जी
  • मेरा वकील मेरा अल्लाह है
  • अखिलेश यादव हमारे परिवार का हिस्सा
  • मां की दुआ मेरे साथ मुझे न्याय जरुर मिलेगा

सभी मुकदमें को बताया फर्जी

सोलंकी ने मिडिया से कहा कि कानपुर की जनता, मेरी विधानसभा की जनता जानती है। मेरा वकील, मेरा अल्लाह है वे सब जानते हैं कि मेरे ऊपर लगाए गए मुकदमे फर्जी है। आप लोग मुझे साल 1996 से जानते हैं और आप सभी जानते हैं कि यह सारे मुकदमे मुझ पर कैसे और क्यों लगाए गए हैं। वहीं दूसरी तरफ आज इरफान की पत्नी ने भी उनसे मुलाकात की जिससे वो काफी संतुष्ट दिखीं। पत्नी ने पिछली बार उनकी मुलाकात नहीं करवाने के आरोप लगाया था।

अखिलेश यादव हमारे परिवार का हिस्सा

इस मामले पर जब सपा विधायक से बात की गई तो इरफान सोलंकी ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री को लिखे गए पत्र के बाबत मालूम है और अल्लाह से न्याय की उम्मीद है। इसके साथ ही अखिलेश यादव पर सवाल पूछे जाने पर इरफान सोलंकी ने कहा कि अखिलेश उनके साथ हैं, इसमें कोई शक नहीं है। अखिलेश यादव हमारे परिवार का हिस्सा है। इस दौरान पेशी पर आए इरफान के भाई रिजवान सोलंकी ने कहा कि मां की दुआ उनके साथ है और उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।

 

ये भी पढ़े:- कोरोना से विश्व मे 70 लाख से भी ज्यादा मौते, अब भी मचाएगा कोहराम? WHO ने कहा…

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular