Friday, July 5, 2024
HomeViral Newsक्या उत्तराखंड में छिपा हुआ है Amritpal? इंटरनेट पोस्ट से मचा हड़कंप,...

क्या उत्तराखंड में छिपा हुआ है Amritpal? इंटरनेट पोस्ट से मचा हड़कंप, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

Amritpal Singh: अमृत पाल के ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर शहर में होने की अफवाह इंटरनेट मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है। जिसके बाद से ही पुलिस और खुफिया विभाग हरकत में आ गई है और मामले की सत्यता की जांच शुरू कर दी है।

रविवार के दिन अमृत पाल सिंह के रुद्रपुर में होने की अंदेशा की एक पोस्ट वायरल हुई। जिसमे एक टीवी चैनल पर इस तरह की खबर चलने की बात कही गई थी। पोस्ट वायरल होने के बाद मामला चर्चाओं में आ गया। हालांकि पुलिस इसे मात्र एक अफवाह बता रही है।

पंजाब पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा अमित पाल

फरार चल रहे वारिस पंजाब दे के प्रमुख और खालिस्तानी समर्थक अमृत पाल सिंह 2 सप्ताह पहले पंजाब पुलिस से बचकर भाग निकला था। जिसके बाद पंजाब पुलिस उसकी तलाश में लगी रही, लेकिन वह नहीं मिला। शाहाबाद कुरुक्षेत्र के बाद उसकी लोकेशन लखीमपुर खीरी में भी मिली थी।

29 मार्च को वह पंजाब पहुंच गया। चर्चा रही कि सरेंडर न करने पर पंजाब पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है। हालांकि उसके बावजूद वह पुलिस के हाथ नहीं आया।

इंटरनेट पर वायरल हुई पोस्ट

इधर, रविवार के दिन इंटरनेट मीडिया पर अमृत पाल सिंह के रुद्रपुर में होने की अंदेशा की एक पोस्ट वायरल हुई। जिसमे एक टीवी चैनल पर इस तरह की खबर चलने की बात कही गई थी। पोस्ट वायरल होने के बाद मामला चर्चाओं में आ गया।

खुफिया और पुलिस के पास पहुंचा तो मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि खुफिया विभाग इसे मात्र अफवाह बता रहा है। एसएसपी ने बताया कि बॉर्डर पर पुलिस का पहरा है। रुद्रपुर में अमृत पाल के आने की बात को नकारते हुए उन्‍होंने बताया कि इंटरनेट मीडिया में डाली गई पोस्ट केवल अफवाह है। हालांकि मामले जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: दिल्ली पहुंचे CM धामी, आज करेंगे PM मोदी से मुलाकात, कई बड़े मुद्दों पर होगी बातचित

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular