Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKaushambi : वेलेंटाइन सप्ताह पर प्रेमिका को चॉकलेट देना पड़ा महंगा, युवती...

Kaushambi : वेलेंटाइन सप्ताह पर प्रेमिका को चॉकलेट देना पड़ा महंगा, युवती के परिजनों नें बनाया बंधक

ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बनाने के बाद पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दोनो को बाहर निकाला।

- Advertisement -

Kaushambi: फरवरी का ये सप्ताह प्रेम के सप्ताह के तौर पर देखा जाता है। ऐसे में 7 फरवरी से प्रेम सप्ताह मे रोज डे के तौर पर जाना जाता है। ठीक इसके बाद चॉकलेट डे मनाया जाता है। लेकिन कौशांबी से एक खबर ऐ रही है। जो इन सभी से इतर है। दरअसल यहां पर एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका को चॉकलट देना महंगा पड़ गया। पूरा मामला कोखराज कोतवाली का है।

यहां पर एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को चॉकलेट देने के लिए उसके घर गया। जहां पर पड़ोसियों ने प्रेमी-प्रेमिका को घर के अंदर ही बंद कर दिया। हालांकि सूचना पर पहुची पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लेकर थाने पहुची। और प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। बताया जा रहा है कि जनपद के कोखराज कोतवाली इलाके के एक गांव की रहने वाली युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध है। कुछ दिन पहले युवती चरवा थाना इलाके के एक गांव में ब्याही अपनी बहन के यहां आ गई।

कहा जा रहा है कि प्रेमिका के बहन के घर जाने से उसका प्रेमी बेचैन हो गया। बृहस्पतिवार दोपहर युवक प्रेमिका से मिलने उसकी बहन के गांव चला गया। प्रेम सप्ताह के तौर पर दिन के अनुसार युवक चॉकलेट देने पहुंचा। युवती का बहनोई जब किसी काम से बाहर गया तो प्रेमिका ने फोन करके उसे बुला लिया। दोनों एक कमरे में थे तभी ग्रामीणों को भनक लग गई। इस दौरान ग्रामीणों ने उनको बंधक बना लिया।

ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बनाने के बाद पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दोनो को बाहर निकाला। पुलिस ने लोगो को समझा-बुझा कर शान्त किया साथ ही प्रेमी युवक को हिरासत में लेकर थाने बी गई। जहां पर लड़की के पिता की तहरीर पर युवक पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- 14 फरवरी को मनाएं वैलेंटाइन डे, नहीं मनाया जाएगा ‘Cow Hug Day’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular