Tuesday, July 16, 2024
HomeLatest NewsJagadguru Rambhadracharya: अयोध्या में BJP की हार पर रामभद्राचार्य का बड़ा बयान,...

Jagadguru Rambhadracharya: अयोध्या में BJP की हार पर रामभद्राचार्य का बड़ा बयान, वोट न देने वालों को बताया मंथरा के वंशज

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Jagadguru Rambhadracharya: 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद अयोध्या वासियों को BJP समर्थकों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि अयोध्या में राम मंदिर बनने के बाद किसी को उम्मीद नहीं थी कि भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा। अयोध्या-फैजाबाद लोकसभा सीट से दो बार के सांसद लल्लू सिंह को समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद ने 54,567 मतों से हरा दिया।

वोट न देने वालों को बताया मंथरा के वंशज

जिसके बाद बीजेपी की हार पर कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि बीजेपी ने अयोध्या में खूब विकास किया लेकिन पार्टी वहां भी हार गई। ऐसे में तुलसी पीठाधीश्वर स्वामी रामभद्राचार्य महाराज (Jagadguru Rambhadracharya) ने भी इस मामले में अपना बयान दिया है। उन्होंने अयोध्या सीट पर भाजपा उम्मीदवार को वोट न देने वालों को मंथरा का वंशज बताया है।

ये भी पढ़ेंः- कितनी संपत्ति की मालिक हैं इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी, कितनी मिलती है सैलरी

बता दें कि आज 9 जून को नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे है। जिसको लेकर राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह की भव्य तैयारियां चल रही हैं और इस शपथ समारोह में शामिल होने के लिए देश-विदेश से मेहमान भी आ रहे हैं। वहीं, जगद्गुरु रामभद्राचार्य (Jagadguru Rambhadracharya) भी पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। लेकिन उससे पहले उन्होंने अयोध्या में भाजपा की हार पर प्रतिक्रिया दी है।

बीजेपी की सरकार पूरे 5 साल मजबूती से चलेगी

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार 5 साल मजबूती से चलेगी। बीजेपी की सरकार पूरे 5 साल मजबूती से चलेगी और पूरे 5 साल सत्ता में रहेगी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी पहले से बेहतर काम करेंगे। अयोध्या में बीजेपी उम्मीदवार की हार पर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि मंथरा जैसे लोगों ने वोट नहीं दिया होगा। लेकिन देश में चौथी बार एनडीए की सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ेंः- मोदी 3.0 कैबिनेट में UP के इन नेताओं को मिल सकता है मंत्री बनने का मौका, आया फोन, देखिए लिस्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular