Tuesday, July 2, 2024
HomeअपराधJalaun News: परीक्षा देकर घर जा रही छात्रा की बदमाशों ने गोली...

Jalaun News: परीक्षा देकर घर जा रही छात्रा की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

- Advertisement -

Jalaun News: जालौन में एक छात्रा की हत्या बदमाशों ने कर दी। दरअसल 20 वर्षीय छात्रा परीक्षा देकर अपने घर जा रही थी उसी समय उसपर बदमाशों ने हमला कर दिया। हमला क्यों किया गया इसको लेकर कोई खास जानकारी बाहर नहीं आई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार जालौन जिले में सोमवार को कॉलेज की परीक्षा देने के बाद घर जा रही 20 वर्षीय एक महिला की मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। महिला रोशनी अहिरवार कला स्नातक (बीए) की छात्रा थी। उसके पिता मान सिंह ने कहा कि वह अपने कॉलेज में परीक्षा देकर घर लौट रही थी जब उस पर हमला किया गया।

क्या बोले छात्रा के पिता

बाहर आई जानकारी में पता लगा कि देशी पिस्टल से सिर में गोली मारने वाले हमलावर शरीर के पास हथियार डालकर फरार हो गए। जिस स्थान पर उसे गोली मारी गई वह स्थान स्थानीय थाने से करीब 200 मीटर की दूरी पर है। उसके पिता ने कहा, “रोशिनी जिले के ऐट शहर के राम लखन पटेल डिग्री कॉलेज में अपना डिजिटल मार्केटिंग पेपर लिखने गई थी।” वहीं जालौन के पुलिस अधीक्षक (एसपी) इराज राजा ने कहा कि हमलावरों के महिला के परिचित होने की संभावना है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि कोटरा तिराहे के पास जब वे उसके पास पहुंचे तो दोनों लोगों ने अपने चेहरे ढके हुए थे।

एसपी ने कहा होगी कार्रवाई

समाचार एजेंसी एएनआई की माने तो जनपद के एसपी इराज राजा ने बताया कि “20 वर्षीय महिला रोशनी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। घर लौटते समय दो अज्ञात युवकों ने उसे गोली मार दी और खून की कमी से उसकी मौत हो गई। उसके परिवार के अनुसार, ज्ञात लोगों ने इस कृत्य को अंजाम दिया होगा। पुलिस ने 4 टीमों का गठन किया, सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

Also Read: UP Politics: बिजली न मिलने से किसान परेशान, योजनाओं का काम नहीं हुआ पूरा: अखिलेश यादव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular