Monday, July 8, 2024
HomeअपराधJalaun News: पुलिस ने गाड़ी चेकिंग के दौरान मारी टॉर्च तो बदमाशों...

Jalaun News: पुलिस ने गाड़ी चेकिंग के दौरान मारी टॉर्च तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ कर दी गोलियों की बरसात, सिपाही की मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Jalaun News: प्रदेश के जालौन में पुलिस की बदमाशों ने कल देर रात हत्या कर दी। पूरा मामला जनपद के उरई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित गोविंदम होटल का है। यहां पर तैनात सिपाही गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे। ऐसे में पुलिस के एक सिपाही ने बाईक सवार पर टॉर्च मारा जिसके बाद मोटरसाईकल सवार बदमाश भागने लगे। पुलिस ने भागते बदमाशों को देखकर उनका पीछा किया। बदमाशों ने पुलिस को पीछे आता देख उनपर गोलियों की बरसात कर दी। जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई है। घटना की जानकारी होने के साथ ही एसपी डॉ. ईरज राजा पुलिस फोर्स और फॉरेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटे है।

कैसे बदमाशों ने किया हमला

दरअसल पुलिस ने रात में संदिग्ध गाड़ियों की जांच कर रही थी। इसी कड़ी मे पुलिस ने टॉर्च जलाकर बाईक सवारों को देखने की कोशिश की। जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। वहीं बदमाश वहां से भाग गए। पुलिस चारों ओर घेराबंदी कर बदमाशों को गिरफ्तार करने में की कोशिश मे लगी है। साथ ही आसपास के जनपदों को भी अलर्ट कर दिया है।

किस कांस्टेबल की हुई मौत

दरअसल जिस कांस्टेबल की मौत हुई है उसका नाम भेदजीत है। जो कि मथुरा का रहने वाला है। ऐसे में एसपी डॉ ईरज राजा का कहना है कि इस पूरे मामले में जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि कॉन्सटेबल भेदजीत मथुरा के रहने वाले थे। उरई कोतवाली के हाईवे पर उनकी तैनाती थी। वहीं इस घटना में पुलिस जांच में जुट गई है।

Also Read:

UP Politics: बीजेपी के वीडियो पर अखिलेश ने कसा तंज, बोले- ‘अंग्रेजों का साथ देनेवाले अंग्रेज़ी की एल्फाबेट बोल रहे’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular